AAP नेता के सिद्धू को राखी सावंत बोलने पर राखी सांवत ने दिया बयान

राखी सावंत अपने अलग अंदाज को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. वह एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल, उन्होंने एक बयान के लिए आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा पर तंज कसा। पंजाब चुनाव की तैयारी कर रहे राघव चड्ढा ने कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब की राजनीति का राखी सावंत बताया था, जिससे राखी का गुस्सा फूट पड़ा.

आप नेता पर राखी सावंत

राजनीति में अक्सर लोग एक-दूसरे पर तंज कसते हैं। लेकिन इस बार एक्ट्रेस और मॉडल राखी सावंत इस मैदान पर आई हैं. उन्होंने आप नेता राघव चड्ढा को खूब कुछ बोला। राखी ने ऐसा रिएक्शन इसलिए दिया क्योंकि बिना बात किए ही उनका नाम इस मामले में घ सीटा गया। उन्होंने एक चैनल से बात करते हुए कहा कि ‘मुझसे और मेरे नाम से दूर रहो. जो मिस्टर चड्डा हो ना, अगर मेरा नाम लोगे तो मैं तुम्हारा चड्डा उतार दूंगी. अभी मैं ट्रेंडिंग में हूं’.

राखी का पति उनके समर्थन में

राखी ने इस बात का जिक्र अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए किया। उन्होंने एक ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर किया जिसमें रितेश नाम के शख्स ने ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में शख्स ने लिखा ‘राघव चड्ढा, पंजाब पुलिस, कांग्रेस, आम आदमी पार्टी, बीजेपी को टैग करते हुए लिखा कि अपने राजनीतिक फायदे के लिए किसी की छवि मत बिगाड़ो. प्लीज अपने एमएलए को शिक्षित कीजिए. अगर मैंने एजुकेट किया तो कहीं भी AAP नहीं दिखेगा।’

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *