अपनी बेटी और क्रिकेटर केएल राहुल की शादी को लेकर सुनील शेट्टी ने दिया ये बड़ा बयान

आजकल स्टार्स से ज्यादा उनके बच्चे चर्चे पर रहते हैं। स्टार किड्स की परंपरा आए दिन बहुत ज्यादा देखने को मिल रही है। सुनील शेट्टी की बेटी से लेकर सैफ अली खान के बेटे तक जिंदगी आज सोशल मीडिया की सुर्खियां बन गई है। ये भी पढ़े- उर्फी जावेद ने UP के CM योगी आदित्यनाथ के साथ अटैंड की ऑफिशियल मीटिंग?

आपको बता दें कि फिल्म अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल के चर्चे लंबे समय से हो रहे हैं हालांकि दोनों ने इस बात को कबूला नही है ।

लेकिन दोनों एक-दूसरे को डेट करते देखा गया है और इस बात से सब कुछ साबित हो चुका है। लेकिन अभी तक तो उन्होंने अपनी रिलेशनशिप के बारे में आधिकारिक तौर पर कोई बयान नहीं दिया है।

और इसी बीच खबर आ रही है कि केएल राहुल और आथिया इस साल शादी कर सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आथिया और आहान सुनील शेट्टी के दोनों बच्चे 2022 में शादी कर लेंगे। इस खबर पर एक्ट्रेस और क्रिकेटर की तरफ से तो कोई बयान नहीं आया है। लेकिन सुनील शेट्टी ने अपने बच्चों की शादी की इन खबरों पर चुप्पी तोड़ दी है।

एक्टर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल में ट्वीट करते हुए साफ कर दिया है कि इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुनील शेट्टी ने ट्वीट करते हुए लिखा ,“मैंने यह आर्टिकल देखा अब मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मैं हैरानी जाहिर करू या गुस्सा । मुझे समझ नहीं आ रहा है कि इस तरह की खबरें छापने से पहले इन्हें वेरीफाई क्यों नहीं किया जाता। इस तरह की गैर जिम्मेदाराना रिपोर्टिंग पत्रकारिता का नाम खराब करती है ।कम ऑन आप इससे भी बेहतर कर सकते हैं।”

इसके अलावा सुनील शेट्टी के बेटे आहान के स्पोक पर्सन ने भी इस खबर को झूठा बताया है। प्रवक्ता ने कहा की यह शादी की खबरें कोई बकवास है।आपको बता दे की एक्टर इन दिनों अपने अगले प्रोजेक्ट में बिजी हैं जिसका जल्द ऐलान किया जाएगा।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *