सतरंगी रे के प्रमोशन पर छोटे कपड़े पहनकर पहुंची सारा अली खान, धनुष ने प्रेस को देखते ही जोड़ लिए हाथ!

पहली बार साउथ के सुपरस्टार धनुष और बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सारा अली खान की जोड़ी ऑनस्क्रीन देखने को मिलेंगे। आपको बता दें “अतरंगी रे” मूवी 24 दिसंबर 2021 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर इसके स्टार कास्ट प्रमोशन में जुट गए हैं। इस फिल्म में सारा अली खान और धनुष के साथ अक्षय कुमार भी नजर आएंगे। यह फिल्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है।

पहली बार अक्षय कुमार सारा अली खान और धनुष की केमिस्ट्री ऑन स्क्रीन दिखाई देने वाली है। यह फिल्म काफी शानदार रहेगा देखने में। इस फिल्म की प्रमोशन के सिलसिले में शनिवार को धनुष सारा अली खान को फिल्मीस्तान स्टूडियो में सपोर्ट किया गया था। इसी दौरान दोनों कलाकार एक दूसरे के साथ मस्ती करते भी दिखाई दिए थे। वही करन जोहर भी डैशिंग लुक में नजर आए हालांकि प्रमोशन में अक्षय कुमार की उपस्थिति नजर नहीं आई। किसी कारण वह इस फिल्म के प्रमोशन के लिए इन स्टार कास्ट के साथ नहीं आ पाए।

 

सतरंगी रे फिल्म के प्रमोशन में पूरी टीम जी जान लगा दे रहे हैं। सरा अली खान ने तो लगातार अपने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म के गाने के वीडियो अलग-अलग लोगों के साथ बनाकर शेयर कर रही हैं। वहीं अक्षय कुमार और भी प्रमोशन की जिम्मेदारी उठा रखी है। शनिवार को जब फिल्मीस्तान स्टूडियो में सारा अली खान के साथ धनुष को स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनों एक दूसरे के साथ मस्ती करते भी नजर आए लेकिन सारा अली खान को देखते ही धनुष हाथ जोड़ दिए थे वही देश के ऐसे करने पर एक्ट्रेस सारा अली खान हंसती हुई नजर आई।

इस दौरान सारा अली खान ने व्हाइट ब्लैक प्रिंटेड एक शॉर्ट ड्रेस पहन रखा था। सारा अली खान कि यह ग्लैमरस लुक सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है। वही साउथ की सुपरस्टार धनुष को फुल ऑन ब्लैक आउटफिट में देखा गया धनुष ने ब्लैक सूट पहना था और उसके साथ ब्लैक बूट पहने हुए थे।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *