ज्योतिष के अनुसार, प्रधानमंत्री मोदी पर मंगल की महादशा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अभी हाल ही में वह 71 साल के हो गए हैं उनका जन्मदिन मनाया दया वही देश भर से उनको बधाइयां मिली है जो कि काफी अच्छी बात नहीं है और कहीं ना कहीं लोग इसको लेकर के प्रसन्न ही नजर आ रहे हैं और कई ज्योतिष गुरु एवं ज्ञानी ने प्रधानमंत्री के आने वाले भविष्य को लेकर भी चर्चा की है जिसका असर कुछ ऐसा हुआ है कि आने वाले कुछ महीने थोड़े से कठिन स्थिति से होकर गुजरने वाले नजर आ रहे हैं!

वहीं अगर बात करें मंगल ग्रह की महादशा की तो इसके अंतर्गत ही राहु का प्रभाव काफी ज्यादा मजबूत हो जाता है जो कि प्रधानमंत्री मोदी के जीवन में पिछले जनवरी महीने में ही शुरू हो चुका था और आने वाले साल 2022 के जुलाई महीने तक चलने वाला है वही ज्योति के अनुसार यह समय सतर्क रहने का होता है क्योंकि इसमें शत्रु बलशाली होकर आपके ऊपर हावी होने का प्रयास करता है!

अति उत्साह आपके लिए थोड़ा सा चिंताजनक साबित हो सकता है और अति उत्साह के कारण आपको अपनी इच्छा से विपरीत परिणाम भी देखने को मिल सकता है सामने वाले पक्ष के लोग आप के विरोध में कई चाल चल सकते हैं जो आप को कमजोर करने के लिए चली जाएगी और यह अपने आप में काफी अधिक चिंता वाला समय होगा यह भी कह सकते हैं!

वही इसके बाद में प्रधानमंत्री मोदी के जीवन में अगले 6 साल अति शुभ माने जा रहे हैं ज्योतिष के अनुसार अगली अगस्त 2022 के बाद उनके विजय की एक नई अश्वमेघ यात्रा आरंभ होगी जिसमें वह एक के बाद एक बड़ी जीत हासिल करेंगे शत्रु की सारी चाल फेल हो जाएगी और वह विजेता बनकर उभरेंगे!

हालांकि इस बीच थोड़े से उतार-चढ़ाव आते ही रहेंगे लेकिन सही मायने में इन सबसे अलग बात यह है कि तो अंततः सब कुछ बहुत ही बेहतरीन और अति शुभ होने वाला है!

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *