जब श्वेता तिवारी को पति राजा महज 12 साल की बेटी के सामने ही मारता पीटता था, पुराने दिन याद कर रोई एक्ट्रेस…

ता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में पलक को सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली में काम करने का ऑफर मिला है। इसी बीच श्वेता को फिर से अपने पुराने दिन याद आ गए और एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने पहले पति राजा चौधरी को लेकर कई खुलासे किए। हाल ही में बॉलीवुड लाइफ को दिए एक इंटरव्यू में राजा चौधरी मेरी 12 साल की बेटी के सामने मुझे खूब पीटते थे. यह देख पलक को उस वक्त बस यही उम्मीद थी कि पापा कभी उन्हें प्यार करेंगे। इसका कारण यह था कि वह अपने पिता को टीवी पर देखती थी। उन्होंने राजा चौधरी पर यह भी आ रोप लगाया कि उन्होंने उनके बारे में झूठी अफवाहें फैलाईं कि वह उन्हें अपनी बेटी से मिलने नहीं देंगे। नीचे पढ़ें, आखिर श्वेता तिवारी ने अपने पुराने दिनों को याद कर फिर क्या कहा…

श्वेता तिवारी ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया- पलक जब 12 साल की थीं तो राजा चौधरी उनके सामने मुझे पीटते थे. यह सिलसिला लंबे समय तक चलता रहा। लेकिन फिर भी बेटी को पिता से प्यार की उम्मीद थी। श्वेता तिवारी ने राजा चौधरी से तलाक के बारे में बात की। उन्होंने बताया- तलाक के वक्त हमने दो बातों पर जोर दिया था। पहला यह था कि एक घर ले लो जो बेटी के नाम पर होगा या फिर वह अपना नाम घर ले जाकर पलक झपकते दूर चली जाए। उन्होंने दूसरा विकल्प चुना।

आपको बता दें कि पलक तिवारी अपने करियर में तेजी से आगे बढ़ रही हैं। वह दो म्यूजिक एल्बम में नजर आ चुकी हैं और अब सलमान खान की फिल्म में काम कर रही हैं। पलक की फिल्म रोजी भी रिलीज के लिए तैयार है. आपको बता दें कि श्वेता तिवारी ने घरवालों के खिलाफ जाकर कम उम्र में ही राजा चौधरी से शादी कर ली थी। लेकिन शादी के कुछ साल बाद ही दोनों के बीच झगड़े शुरू हो गए। राजा काफी आक्रामक स्वभाव के रहे हैं। श्वेता तिवारी पति राजा चौधरी की प्रताड़ना को बर्दाश्त करते-करते थक गई थीं और आखिरकार उन्होंने तलाक लेने का फैसला कर लिया। 2012 में दोनों का तलाक हो गया और दोनों अलग हो गए। इसके बाद श्वेता ने 2013 में अभिनव कोहली से शादी की।

आपको बता दें कि अभिनव कोहली से शादी करने के बाद श्वेता तिवारी एक बिके हुए रेयांश की मां बनीं। वहीं शादी के कुछ साल बाद श्वेता-अभिनव के बीच अनबन हो गई और दोनों अलग रहने लगे। हालांकि अभी दोनों का तलाक नहीं हुआ है। श्वेता तिवारी टीवी की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्हें एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ से खूब शोहरत मिली। श्वेता ने टीवी सीरियल्स के अलावा बॉलीवुड के साथ-साथ भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *