बेटी Shweta Bachchan और रितिक रोशन की करीबी बढ़ गई, अब Amitabh Bachchan ने उठाया ये कदम…

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन के सुजैन खान से शादी करने के बाद भी इस अभिनेता के कई रिश्ते रहे हैं, यह तो सभी जानते हैं। उनके साथ कई अभिनेत्रियों के नाम जुड़े हैं। जहां करीना कपूर खान से लेकर बारबरा मोरी तक का नाम शामिल है, कंगना रनौत। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऋतिक कभी बॉलीवुड मेगास्टार की बेटी श्वेता बच्चन के भी करीब थे। इस खबर ने एक समय सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया था। लेकिन फिर किसी कारण से इस खबर को दबा दिया गया। वहीं इन दोनों को मात देने के लिए बिग बी को काफी मेहनत करनी पड़ती है. आज हम आपको इसी के बारे में बताएंगे। ये भी पढ़े- Ajay Devgan कंधे बैठकर सबरीमाला गए, लोगों ने उड़ाया मजाक बोले…

हम आपको बताते हैं कि श्वेता बच्चन और रितिक रोशन के बीच में करीबियों आई कैसे दरअसल हुआ यह कि एक बार किसी हादसे में रितिक रोशन को चोट लग गई थी जिसे देखने अभिषेक बच्चन अपनी बहन श्वेता बच्चन यानी अमिताभ बच्चन की बेटी को लेकर गए थे वहां देखने गए तो बातों ही बातों में कुछ ऐसा हुआ जिससे दोनों एक दूसरे के करीब आ गए थोड़े बहुत, लेकिन उसके बाद भी कई बार मिलने लगे बिना अभिषेक बच्चन के भी।

बतादे की इनके मुलाकात के चर्चे खबरों में भी आने लगे थे लेकिन जो कि जानते हैं बड़े परिवारों के चर्चे जितने उछालो उतना और उछलते हैं और दबाने वाले भी दबा देते हैं तो यह बात ज्यादा बाहर आ नहीं पाई थी हालांकि रितिक रोशन और श्वेता बच्चन दोनों ही शादीशुदा है उसके बावजूद वह दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ चुके थे यह बात जब बिग बी को पता चली तो उन्होंने कुछ ठोस कदम भी लिए थे।

जैसा कि हम सब जानते हैं श्वेता बच्चन हाल ही में दिल्ली से मुंबई शिफ्ट हुई है और यह बात यह थी कि वह यहां शिफ्ट हुई थी रितिक रोशन के साथ और समय बिताने के लिए ताकि वह अपने बच्चे और पति से थोड़ा दूर रह पाए लेकिन जब यह बात को बहुत तुल मिलने लगी तब बिग बी को सामने आना पड़ा और कुछ ऐसा करना पड़ा जिससे इनकी शादी बचे और मीडिया में यह टॉपिक बंद हो।

दरअसल अमिताभ बच्चन ने रितिक रोशन से सारे रिश्ते तोड़ दिए और अपनी बेटी श्वेता बच्चन को भी सख्ती से मना कर दिया उनसे मिलने के लिए और मीडिया में यह खबर पहुंचा दी कि वह अपने फैशन डिजाइनर का कोर्स पूरा करने आयी हो कि वह उसमें अपना कैरियर आगे बढ़ाना चाहती हैं और यह बात यहीं पर बंद हो गई हालांकि अंदरूनी बात तो क्या है वह रितिक रोशन और श्वेता बच्चन अच्छी तरीके से जानते हैं और वहां क्या हो रहा है उसका अंदाजा हम लगाई सकते हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *