कमरा बंद करके Katrina Kaif को Kiss कर रहे थे Gulshan Grover, अमिताभ बच्चन ने रंगे हाथ पकड़ा…

फिल्म इंडस्ट्री की बड़ी अभिनेत्रियों की बात करें तो उस लिस्ट में कैटरीना कैफ का भी नाम आता है जो कि बड़ी-बड़ी फिल्में कर चुकी हैं बड़े बड़े सुपरस्टार के साथ सलमान खान से लेकर शाहरुख खान तक उन्होंने ऐसा कोई बड़ा अभिनेता नही है जिनके साथ उन्होंने काम नहीं किया। बात आजकल के दिनों की करने दो वह आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं हाल ही में उनकी शादी एक्टर विक्की कौशल के साथ हुई है जो की चर्चा में बने रहने का बहुत बड़ा कारण है। ये भी पढ़े- जब बॉलीवुड के इस एक्टर ने हनीमून पर ही अपनी पत्नी के ब्रेस्ट मिल्क पी लिया, दुनिया को पता चलते ही मचा हंगामा

हालांकि, मशहूर एक्ट्रेस के नाम में तो कैटरीना कैफ का नाम आता ही है हालांकि उन्होंने अपना करियर बनाने में स्ट्रगल भी बहुत किया है हालांकि उस स्ट्रगल में कई अभिनेताओं का नाम भी आता है, इस बात में तो कोई शक नहीं है कि उन्हें करियर में सबसे ज्यादा मदद जिसने की है उनका नाम सलमान खान है छोटी से लेकर बड़ी फिल्मों तक उनकी मदद की और आज कटरीना जिस मुकाम पर पहुंच पायी हैं, उसके पीछे सबसे बड़ा श्रेय सलमान खान को जाता है।

सूत्रों से पता चलता है कि 2003 में आई फिल्म boom में कैटरीना कैफ का काफी बोल्ड रोल था जिसमें ऐसे ऐसे सीन थे जिसके लिए कटरीना कैफ़ काफी बार नर्वस भी देखा गया।

https://youtu.be/1BzK4XSs1-Q

इस फिल्म में एक किसिंग सीन (kissing scene) है जो कि उन्हें गुलशन ग्रोवर के साथ करना था इस सीन को करने के लिए दोनों ही एक्टर काफी नर्वस थे, और किसी ने नहीं बल्कि गुलशन ग्रोवर ने खुद एक इंटरव्यू में यह खुलासा किया था कि किसिंग सीन से पहले वे दोनों काफी ज्यादा नर्वस थे और उन्होंने काफी प्रैक्टिस भी की थी उन्होंने बताया कि शूट होने से पहले उन्होंने दोनों ने बंद कमरे में किसिंग सीन की प्रैक्टिस की थी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *