संपत्ति के मामले में इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने ,अपने पतियों को छोड़ रखा है पीछे

वर्तमान समय मे आम आदमी हो या बॉलीबुड के एक्टर- एक्ट्रेस सभी लोग पैसों के लिए काम करते हैं. बॉलीवुड दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री में से एक है. और इस फिल्म इंडस्ट्री में दिन प्रतिदिन तेजी से बढ़ रही हे, साथ ही फिल्मो की कमाई भी लगातार बढ़ रही है. तो यह भी आम बात है कि फिल्मो में काम करने वाले कलाकारों कि कमाई भी बढ़ रही होंगी, हीरो को हेरोइन से ज्यादा पैसा मिलता है और उसका रसूख भी थोड़ा अलग होता है. लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जिनका नेट वर्थ उनके पार्टनर्स से कहीं ज्यादा है.

आप जानते ही होंगे कि आजकल हर तरफ विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी की बात हो रही है ऐसे में शुरुआत भी इन्हीं से करते हैं. बता दे की कटरीना कैफ की कुल संपत्ति विकी कौशल से कहीं ज्यादा बताई जाती है, बता दे की विक्की कौशल से काफी पहले बॉलीवुड में एंट्री करने वाली कटरीना की कुल संपत्ति 224 करोड़ रुपये है. वहीं आपको बता दे की विक्की की कुल संपत्ति 25 करोड़ रुपये बताई जाती है. ऐसे में आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इनके बीच कमाई का कितना अंतर है.

इसी कड़ी में अगला नाम दीपिका पादुकोण का है. बता दे की बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड अदाकाराओं में से वह एक हैं.

आपको बता दे की बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन की कुल संपत्ति 227 करोड़ रुपये बताई जाती है.
ऐश्वर्या राय बच्चन की कुल संपत्ति 227 करोड़ रुपये बताई जाती है जबकि अभिषेक बच्चन की कुल संपत्ति 203 करोड़ रुपये के लगभग है.

बॉलीवुड के बेहतरीन अदाकारा हेमा मालिनी की कुल संपत्ति 440 करोड़ रुपये बताई जाती है. वहीं दूसरी ओर उनके पति धर्मेंद्र देओल की कुल संपत्ति 335 करोड़ रुपये बताई जा रही है.

इस कड़ी में आखिरी नाम बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर का है. बता दे की कुछ साल पहले बिपाशा बसु की कुल संपत्ति 113 करोड़ रुपये थी जबकि करण की 13 करोड़ रुपये थी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *