स्मृति ईरानी की जिस लड़की ने मदद की उसका ही घर तोड़ बन गई सौतन, इस साजिश से शादीशुदा मर्दों से की शादी…

2000 दशक के मशहूर धारावाहिक– ‘सास भी कभी बहु थी’, से अपनी पहचान बनाने वाली स्मृति ईरानी आज किसी पहचान की मोहताज नही हैं। उन्होंने अपनी भूमिका टेलीविजन, पारिवारिक जिम्मेदारी से लेकर राजनीति तक अपनी क्षमता साबित की हैं। पर क्या आपको पता है, महज़ 20 साल की उम्र में एक्टिंग का ख्वाब लेकर मुंबई आने वाली स्मृति ईरानी ने अपनी सहायता करने वाली सहेली के ही घर को तोड़ कर अपना घर बसाया है, तो चलिए जानते है इससे रिलेटेड पुरी बात।

क्या आपको पता है, स्मृति ईरानी अपने अभिनय के सपने को लेकर इतनी समर्पित थी, कि वे अपने घर परिवार को छोड़ कर मुंबई आ गई थी। यहीं नही, वे शुरुआती दिनों में एक रेस्ट्रां में टेबल साफ करने का भी काम किया करती थी। तभी उनकी मुलाकात मॉडल और कॉर्डीनेटर मोना ईरानी से हुई, जो उस समय प्रचलित व्यापारी परिवार की बहु भी थी।

पर जैसे ही उनकी दोस्ती बड़ी उनका उनके पति ज़ुबीन से भी नजदीकियां बढ़ने लगी और जल्द ही दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। और इसका परिणाम यह हुआ कि, ज़ुबिन ने मोना के साथ 10 साल की शादी तोड़ दी, और 2001 में स्मृति से शादी कर ली। वहीं तलाक के बाद ज़ुबीन ने मोना को अपने घर से निकाल दिया, और उन्हे अपना ही घर छोड़ना पड़ गया। वहीं आपकी जानकारी के लिए बता दें, मोना और ज़ुबीन की एक बेटी स्नेहिल भी है, जो आज मोना और सौतेली माँ स्मृति दोनों के ही साथ रहती हैं। स्नेहिल और स्मृति में काफी अच्छी दोस्ती है, वही इन दोनों को कई बार साथ में भी देखा गया हैं।

वहीं आपको बता दें, इससे पहले जब स्मृति को पैसों की समस्या और फ्लेट का किराया भरने में मोना काफी सहायक थी। इसके अलावा, उनके करियर में भी यह चीज काफी फायदेमंद रहा, इसी के कारण उनकी एक्टिंग करियर ने रफ्तार पकड़ी और आखिर में उन्हें एकता कपूर के शो में काम करने का मौका मिल ही गया। वर्तमान में स्मृति के पास परिवार, नाम, शौहरत, कामयाबी सब कुछ है, जिसे दिलाने में मोना का बड़ा हाथ हैं। पर इन सब से आप यह बोल सकते है की, यह सब पाने में स्मृति को अपनी ही दोस्त का घर तोड़ना पड़ गया।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *