भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa ने मिनी स्कर्ट पहन मचाया धमाल, फोटो हुई जमकर वायरल

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा अब किसी पहचान के मोहताज नहीं है. उन्होंने अपने एक्टिंग और खूबसूरती के दम पर लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. हम आपको बता दें कि मोनालिसा अपने हॉट अंदाज के लिए भी जाने जाती हैं. वह अक्सर अपने बोल्ड तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया में सुर्खियों में बनी रहती हैं.

हम आपको बता दें कि मोनालिसा के पहचान भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक बड़ी एक्ट्रेस के रूप में होती है. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री मैं अपनी पहचान और लोगों के बीच अपनी लोकप्रियता के कारण ही मोनालिसा को छोटे पर्दे के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस में हिस्सा लेने का अवसर भी प्राप्त हुआ था. हम आपको बता दें कि मोनालिसा ने बिग बॉस के घर में हैं एक अन्य प्रतिभागी विक्रांत के साथ शादी भी रचाई थी. आपको बता दें कि मोनालिसा छोटे पर्दे के कई सीरियलों में भी अपना एक्टिंग का दमखम दिखा चुकी है.

https://www.instagram.com/p/CYifrtUoUPh/

आपको बता दें कि मोनालिसा फिर एक बार अपने लुक को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. हाल ही में उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें एक पोस्ट के जरिए शेयर की है. हम आपको बता दें कि इन तस्वीरों में वह बेहद ही हॉट और बोल्ड लग रही है. आपको बता दें कि इन की पोस्ट में देखा जा सकता है कि इन्होंने ग्रीन कलर का टॉप और ब्लैक कलर का शॉर्ट्स पहना हुआ है जिसमें और बेहद खूबसूरत लग रही है. हम आपको बता दें कि इनके फैंस को इनका यह लोग बेहद पसंद आ रहा है और वह इस फोटो को खूब पसंद कर रहे हैं .

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *