आखिर क्यों अपने बेटे से मिलने के लिए Arbaaz Khan को लेनी पड़ती थी मलाइका की परमिशन, जाने वजह

हम सभी जानते हैं कि अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा खान बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में गिने जाते हैं. बॉलीवुड में रुचि रखने वालों के लिए यह भी बात नई नहीं होगी कि एक समय पर इन्हें बॉलीवुड के पावर कपल के नाम से जाना जाता था. कभी किसी को इस बात की उम्मीद नहीं थी कि यह दोनों एक दूसरे को तलाक दे देंगे. हम आपको बता दें कि इन दोनों का एक बेटा भी है जिसकी कस्टडी मलाइका अरोड़ा को मिली हुई है.

ये भी पढ़े-

Aishwarya Rai और बेटी Aaradhya का डांस वीडियो हुआ वायरल,अभिषेक बच्चन भी डांस देखकर रह गए दंग

हम आपको बता दें कि अरबाज और मलाइका को एक दूसरे से तलाक लिए हुए कुल 5 वर्ष बीत चुके हैं. वह कोर्ट ने बेटे की कस्टडी मलाइका अरोड़ा को दी हुई है इसका अर्थ यह हुआ कि उनका बेटा मलाइका अरोड़ा के साथ ही रहेगा. वहीं दूसरी तरफ जब भी अरबाज खान को अपने बेटे से मिलना होता था तो वह मलाइका के घर जाकर अपने बेटे से मिलते थे अगर साधारण भाषा में आप को समझाएं तो उन्हें अपने बेटे से मिलने के लिए मलाइका अरोड़ा से परमिशन लेनी पड़ती थी. इसके पीछे का कारण आपको बता दें कि कोर्ट द्वारा बेटी की कस्टडी मां यानी मलाइका अरोड़ा खान को दी गई थी यही वजह है कि अरबाज को उससे मिलने से पहले मलाइका की परमिशन की जरूरत होती थी.

अगर हम अरबाज खान के निजी जीवन की बात करें तो वर्तमान में वह मशहूर मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ मलाइका अरोड़ा भी बॉलीवुड कलाकार अर्जुन कपूर को डेट कर रही है. यह दोनों अपने जीवन में काफी आगे निकल चुके हैं. ऐसी खबरें भी सुनने को आ रही है कि साल 2022 में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं. हालांकि यह खबर साल 2021 में भी सुनने को मिली थी लेकिन अंत में यह अफवाह निकली.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *