आंखों से शरारत करने वाली इस अभिनेत्री ने अब बीच पर ब्लैक साड़ी पहन मचाया धमाल, फैंस की बढ़ी दिल की धड़कने…

आंखों से शरारत करके लाखों दिलों की धड़कन बढ़ाने वाली प्रिया प्रकाश वारियर की हर अदा लोगों का कायल हो जाती है. लेकिन अब प्रिया एक बार फिर लोगों पर अपना जादू चलाने की ठान चुकी है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ब्लैक साड़ी पहने फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं.

समुद्र तट पर दिखाई अदाए

इस वीडियो में प्रिया प्रकाश वारियर समंदर किनारे अपने कातिलाना अंदाज का जादू दिखाती नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस का न सिर्फ लुक लोगों को मदहोश कर रहा है, बल्कि उनकी हर अदा लोगों को दीवाना बना रही है.

काली साड़ी पहने

https://www.instagram.com/reel/CYlGArOKq1V/

लुक की बात करें तो वीडियो में प्रिया प्रकाश वारियर ब्लैक साड़ी में कहर ढा रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप के साथ खुले बाल रखे हैं. जिसमें वह बीच पर वॉक करती नजर आ रही थीं। कभी बीच पर दौड़ती नजर आईं तो कभी साड़ी का पल्लू लहराते हुए तो कभी समंदर की लहरों के साथ मस्ती करती नजर आईं.

स्वयं साझा किया वीडियो

इस वीडियो को एक्ट्रेस ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘सनसेट और रेत..’

फैन्स कमेंट कर रहे हैं

एक्ट्रेस के इस वीडियो को फैन्स भी खूब पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा- ‘इसकी कोई तुलना नहीं है.’ एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘तुम बहुत प्यारी हो।’ जबकि तीसरे यूजर ने लिखा- ‘इस वीडियो ने मेरा दिन बना दिया।’ इसके अलावा कई और फैन्स भी एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं और दिल और आग वाले इमोजी वीडियो शेयर कर रहे हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *