जब माधुरी दीक्षित ने खोल दी अनिल कपूर की पोल, दर्शकों का आया कुछ ऐसा रिएक्शन

टीवी जगत के जाने-माने शो द कपिल शर्मा शो में माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की जोड़ी ने जमकर ठहाके लगाए और दर्शकों को हंसने का मौका दे दिया. माधुरी दीक्षित ने अनिल कपूर का एक ऐसा राज दर्शकों के सामने खोल कर रख दिया जिसके बाद सभी हंसते हंसते लोटपोट हो गए. बीच शो में माधुरी ने खाना खाने के दौरान अनिल के हरकतों के बारे में बताया. उन्होंने बताया कि अनिल कभी सिर्फ अपने प्लेट से खाना नहीं खाते हैं बल्कि उन्हें घूम घूम कर दूसरों की थाली से खाने में खूब मजा आता है.

बता दें कि पोल खुलने के बाद दर्शक और प्रशंसकों ने उठाके लगाएं, तत्पश्चात अनिल कपूर ने भी माधुरी दीक्षित के बारे में बताते हुए कहा क्यों नहीं अगर खाना ना मिले तो वह आग बबूला हो जाती हैं क्योंकि उन्हें भी खाने का शौक है. बातों के दौरान मजे लेते हुए अनिल ने यह भी कहा नृत्य करते हुए माधुरी को ज्यादा कुछ करना भी नहीं पड़ता था और उन्हें खूब तारीफ मिल जाती थी इसलिए उन्हें डांस करने में खूब मजा आता था.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में कपिल शर्मा के शो में अजय देवगन, रितेश देशमुख और अनिल कपूर खूब मजा मस्ती करते दिखाई देते हैं और माधुरी दीक्षित के साथ बैठने के लिए उनके नोकझोंक दर्शकों को खूब लुभा और हंसी आ रही है. अजय देवगन इस दौरान कहते हैं कि मैं आपको इसलिए उनके साथ बैठने नहीं दे रहा क्योंकि आपने भी उनके साथ बहुत फिल्में की है और हमें भी बैठने का मौका मिलना चाहिए, जिसके बाद अनिल मुंह बनाकर कहते हैं कि सीनियरिटी के नाम पर ही बैठने दो और अजय हंसते हुए वहां से उठकर अनिल को बैठने हेतु आमंत्रित करते हैं.

बता दें कि 90 के दशक में अनिल और माधुरी की जोरी दर्शकों के बीच बहुत लोकप्रिय थी और दोनों ने तेजाब, बेटा, राम लखन, किशन कन्हैया, बुलंदी जैसे फिल्मों में साथ काम किया था. पुकार के साथ साल बाद माधुरी ने आजा नचले के साथ वापसी की थी और वर्ष 2019 में अनिल और माधुरी की जोड़ी फिल्म टोटल धमाल में बड़े पर्दे पर नजर आई.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *