ये 6 बॉलीवुड की सबसे बुरी अभिनेत्रियां हैं, सट्टा और शराब की बिना नही जी सकती 1 मिनट, देखें पूरी लिस्ट…..

बॉलीवुड की चकाचौंध जितनी ज्यादा अच्छी लगती है वही उसके अंदर की सच्चाई कुछ और ही है ऐसे में अक्सर बॉलीवुड के चमकते सितारे अपनी निजी जिंदगी के लिए भी काफी ज्यादा सुर्खियों में रहते हैं वही टीवी की इस दुनिया में कई सारे ऐसे सितारे हैं जो कि अपनी अलग अलग पहचान बना चुके हैं लेकिन अगर उनकी असल जिंदगी की बात की जाए तो उनकी असल जिंदगी काफी ज्यादा अलग होती है वह अपनी जिंदगी में इतनी ज्यादा परेशान होते हैं कि खुद नशे की आदत में पड़ जाते हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री के अंदर हाल ही में कुछ ऐसे नए खुलासे हुए थे आज हम आपको अपने हिसार टिकल के माध्यम से उन्होंने अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो अक्सर ही नशे में पाए जाते हैं-

मनीषा कोइराला

मनीषा कोइराला की बॉलीवुड लाइफ काफी सफल रही है। उनके जीवन में कई उतार-चढ़ाव आए। वह इन उतार-चढ़ावों को समझ नहीं पाई। उन्होंने कठिन परिस्थितियों से निपटने के लिए ड्र ग्स का सहारा लिया। नशे में धुत वह कई पार्टियों में घूमती नजर आईं।

अमीषा पटेल

अमीषा पटेल जब बॉलीवुड इंडस्ट्री में आईं तो उन्होंने तहलका मचा दिया। उनकी पहली फिल्म कहो ना प्यार है पर्दे पर हिट साबित हुई थी। ऐसे में वो अचानक से फ्लॉप हो गईं. फ्लॉप होने के कारण वह सिगरेट, शराब और अन्य तरह की सामग्री का सेवन करती पाई गई। उन्हें कई पार्टियों में ड्र ग्स लेते देखा गया है।

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी सिगरेट पीना अच्छी बात मानती हैं। उनका कहना है कि सिगरेट पेट में खाना पचाने में कारगर होती है। आपको बता दें कि रानी मुखर्जी अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं, जिसका आज के समय में हर कोई दीवाना है.

करीना कपूर

करीना कपूर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं, अक्सर लोग उनके सुर्खियों में बने रहने की वजह ढूंढते हैं। एक जमाने में करीना कपूर इस कदर नशे में धुत हो जाती थीं कि उन्हें पता ही नहीं चलता था कि वह किसी पार्टी में हैं या किसी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। वह कहीं भी हंगामा करती थी।

विद्या बालन

विद्या बालन अपने आप में एक बहुमुखी और गतिशील अभिनेत्री हैं। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि विद्या बालन को शराब पीने की बहुत बुरी आदत है।

कंगना रनौत

कंगना रनौत को शराब पीने और सिगरेट पीने की बुरी आदत है। वह कई बार एक साथ सिगरेट और शराब पीते हुए पाई गई हैं, आपको बता दें कि वह ड्रग्स के मामले में भी पकड़ी जाती हैं। कंगना ने स्वीकार किया कि वह एक ड्र ग एडिक्ट हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *