बॉलीवुड की इन 6 अभिनेत्रियों को ना मिले सट्टा और शराब तो एक पल नहीं जिंदा रह सकती, एक तो बहुत बड़ी नशेड़ी…

हम सभी जानते हैं कि एक अभिनेत्री होना कितना मुश्किल का काम है और वो भी तब जब आपके चारों तरफ हर समय मीडिया ही मीडिया मौजूद हो. इसी कारण कई एक्ट्रेसिस अपनी छवि के कारण कई ऐसे काम है जिन्हें खुले आम नहीं करती. जैसे की शराब पीना, कई अभिनेत्रियां मीडिया और अपने फैंस से छुप के शराब पीना पसंद करती हैं लेकिन मीडिया की नजरें इतनी तेज हैं कि वह उन्हें कही ना कही पकड़ ही लेती है. आज हम आपको शराबी अभिनेत्रियाँ दिखाने जा रहे हैं जिन्हें देख कर आपके होश उड़ जाएंगे.

विद्या बालन

सिल्‍क का किरदार निभाने वाली विद्या बालन आज बॉलीवुड की सफलतम अभिनेत्रियों में से एक हैं। असल जिंदगी में विद्या शराब की आदी हो चुकी हैं।

सुष्मितासेन

कहा जाता है कि बॉलीवुड की ब्यूटीक्वीनसुष्मितासेन को शराब, धूम्रपान और जुएं की लत है। कई बार उन्हें पब्लिक में शराब पीते हुए और धूम्रपान करते हुए देखा गया है। इनकी इस शराब की लत का कारण इनके असफल रिलेशनशिप को ठहराया जाता है।

मनीषा कोईराला

मनीषा कोईराला अपने टाईम की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्हें अपनी शराब और धूम्रपान की लत की वजह से कैंसर जैसी बड़ी बीमारी तक का सामना करना पड़ा था। शादी में अनबन होने के कारण उन्होंने शराब और धूम्रपान का सेवन करना शुरू कर दिया था।

कंगना रनौत

कंगना रनौत को भी सिगरेट और शराब की लत चुकी है। असल जिंदगी के साथ-साथ उन्हें फिल्मों में भी शराब और सिगरेट पीते हुए देखा गया है। कंगना रनौत ने खुद भी इस बात को माना है कि एक वक्त में वो शराब, ड्रग्स और सिगरेट के नशे की लत में फंस चुकी थीं।

अमीषा पटेल

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अमीषा पटेल ने धमाकेदार एंट्री मारी थी। फिल्म कहो ना प्यार है बड़े पर्दे पर सुपरहिट हुई थी। जिसके बाद अमीषा पटेल रातोंरात स्टार बन गई थीं। लेकिन उनका फिल्मी करियर कुछ समय बाद ही डूब गया। जिसके बाद अमीषा शराब और सिगरेट का ज्यादा से ज्यादा सेवन करने लगी। अक्सर उन्हें पार्टिज में नशे में देखा जाता है।

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती है। रानी मुखर्जी को सिगेरट पीने की बुरी लत है। बताया जाता है कि वो सिगरेट पीने को अपनी पाचन क्रिया में सहायक मानती हैं।

करीना कपूर

करीना कपूर को शराब और सिगरेट की लत है। अक्सर पार्टी में करीना को नशे में धुत देखा गया है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *