वीडियो:-इंशाल्लाह 2022 में फिर योगी महाराज की सरकार आ रही है ,योगी को मिला मुसलमानो का साथ

जैसा कि आपको मालूम है उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं और ऐसे में सभी पार्टी अपने आप को मजबूत करने में लगी गई है! लेकिन इस बीच एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसको जाने के बाद लोगों के दिमाग से यह संशय खत्म हो जाएगा कि उत्तर प्रदेश में किसकी सरकार आने वाली है?

वायरल वीडियो में, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यह कहते हुए प्रतीत हो रहे हैं कि उत्तर प्रदेश में किसी को भी धर्म या जाति के आधार पर भेदभाव नहीं किया गया है जितनी भी योजनाएं उत्तर प्रदेश सरकार ने लाई गई हैं सबके अंदर बराबर बांटी गई हैं यही नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश में अल्पसंख्यक ने भी बढ़-चढ़कर इन योजनाओं का लाभ लिया है!

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के इस दावे की पुष्टि भी की गई है दरअसल इस वीडियो में दूसरी तरफ एक मुस्लिम शख्स नजर आ रहा है जो कि यह कहता है कि आज के समय में उत्तर प्रदेश की जो सरकार है उसको लेकर मैं गर्व से कह सकता हूं कि उत्तर प्रदेश में राम राज चल रहा है! उत्तर प्रदेश में आज के समय में किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं है और ना ही कोई भय का माहौल है और यहां तक कि उन्होंने यह भी कहा कि जो पार्टियां 400 सीट जीतने की दावा कर रही हैं वह 40 से 50 सीट भी लेकर आ जाए तो बड़ी बात है!

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *