Rakhi Sawant ने किया बड़ा खुलासा उसके पिता की हुई है दो शादी, खुलासा करके रो पड़ी राखी

बिग बॉस 15′ में कई तरह के टास्क दिए जाते हैं, जो घरवालों को एक अनोखा अनुभव कराते हैं। इस बार बिग बॉस के घर में ऐसी ही एक टास्क आयोजन किया गया, जहां कंटेस्टेंट को अपनी ही जिंदगी का एक राज के बारे में लिखना था, और दुसरी और दूसरे घरवाले को उसका अंदाजा लगाना था, की यह राज़ किसका हैं। आगे अनुमान सही होता हैं, तब उस सदस्य को चॉकलेट खिलाया जाता हैं। इसी टास्क में राखी ने अपनी निजी ज़िंदगी के बारे में एक चौंकाने वाला राज बताया।

इस पूरे टास्क के समय करण कुंद्रा का अंदाज़ा सही निकला, जहां उन्होंने जो पर्ची उठाया उसमें लिखा था ‘मेरे पिताजी की दो शादियां हुई हैं, एक मेरी मां से और एक मेरी सौतेली मां से।कारण ने बताया यह पर्ची में जो लिखा हैं, वह राखी की जिंदगी से जुड़ा हुआ है करण यह बात सुनते ही वह उन्हें चॉकलेट खिलाती हैं। राखी इस दौरान भावुक दिखी।

आपको बता दें, यह सब जब हो रहा था,तब गार्डन एरिया में बैठे निशांत भट्ट, अभिजीत बाइचुकले, रश्मि देसाई और उमर रियाज हंसते हुए, घर के अंदर आ जाते हैं। रश्मि और निशांत हंसते हैं। रश्मि कहती हैं, ‘हमें पता है यह गलत है, प्लीज हमें माफ कर देना, हमने ऐसा जानबूझकर नहीं किया।’ वहीं निशांत कहते हैं, ‘हमें तो रश्मि को देखकर हंसी आई।’

इस टास्क के दौरान कई और भी राज खुलते हैं, जहां शमिता शेट्टी, तेजस्वी प्रकाश सहित दूसरे सदस्य राखी को चुप कराते वक्त रश्मि देसाई का राज खुलता है कि उन्होंने अपनी कैरियर का सफ़र 350 रुपये से की थी। करण कुंद्रा कि इंस्टाग्राम पर उनका फेक अकाउंट जहां वह सेलिब्रिटी क्रश की तस्वीर देखा करते हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *