बॉलीवुड की दंगल गर्ल फातिमा को लगता है इस चीज से डर, इंटरव्यू में किया यह खुलासा

बॉलीवुड में दंगल गर्ल के नाम से जाने जाने वाली एक्ट्रेस फातिमा सना शेख पिछले कई दिनों से लगातार अपने निजी जीवन को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. हम आपको बता दें कि उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत आमिर खान की फिल्म दंगल से की थी. उन्होंने इस फिल्म में आमिर खान की बेटी का रोल अदा किया था और यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी.

हम आपको बता दें कि आज फातिमा सना शेख अपना 29 वां जन्मदिन मना रही है. उनका जन्म 11 जनवरी 1992 को हैदराबाद में हुआ था. उनके निजी जीवन की बात करें तो आपको जानकारी आश्चर्य होगा कि वह ब्राह्मण परिवार से ताल्लुक रखती हैं. उनके पिता की बात करें तो वह कश्मीर के ब्राह्मण परिवार से ताल्लुक रखते हैं वहीं उनकी माता कश्मीर के मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखती हैं. खास बात यह है कि उनके घर में मुस्लिम धर्म को माना जाता है जिसकी वजह से उनका नाम फातिमा सना शेख पड़ा है.

हम सभी जानते हैं कि पिछले कई दिनों से वह आमिर खान के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है. बॉलीवुड जगत में तो यह खबर भी तेजी से फैली हुई है कि आमिर और किरण राव के बीच तलाक के सबसे बड़ी वजह फातिमा सना शेख ही है. खुद आमिर खान की बेटी ने भी मीडिया के सामने बात कही थी कि अपने पिता के इस कदम से मैं काफी हतप्रभ हूं.

गौरतलब है कि फातिमा सना शेख ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में यह कहा है कि उन्हें शादी से बहुत डर लगता है और वह कभी शादी नहीं करेंगी. वह आगे कहती हैं कि उनके अनुसार अगर आप किसी से प्रेम करते हैं तो उसके साथ रहने के लिए किसी डॉक्यूमेंट की जरूरत नहीं है.

फातिमा के वर्क फ्रेंड की बात करें तो इस समय उनके पास काफी प्रोजेक्ट्स हैं जिनके ऊपर वह काम कर रही हैं. बहुत कम लोगों को ही यह बात पता होगा कि फातिमा सना शेख ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट बॉलीवुड में भी काम किया है. हम आपको बता दें कि बॉलीवुड के मशहूर फिल्म चाची 420 में उन्होंने कमल हसन की बेटी का किरदार अदा किया था.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *