Virat Kohli के पक्ष में आये पाकिस्तान के खिलाड़ी Shoaib Akhtar, दिया ये बड़ा बयान

जैसा की आप जानते है, विराट कोहली कोहली के द्वारा शनिवार को सोशल मीडिया में उनके टेस्ट कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया गया था। वहीं इस ऐलान के बाद से सोशल मीडिया पर भावनाओं का सैलाब उमड़ पड़ा है, कुछ यूजर्स अपना गुस्सा दिखा रहे है, तो कुछ काफी भायुक हैं। वहीं हाल ही में पाकिस्तान के खिलाड़ी शोएब अख्तर का भी बयान इस मामले में सामने आया है, जिसमे उनका कहना है की भारत की कप्तानी छोड़ने के लिए विराट कोहली को मजबूर किया गया था, तो चलिए जानते है इससे रिलेटेड पुरी बात। ये भी पढ़े- उर्फी जावेद ने UP के CM योगी आदित्यनाथ के साथ अटैंड की ऑफिशियल मीटिंग?

जैसा की आप जानते है, पिछले साल ही कोहली ने T201 कप्तान के रूप में पद छोड़ था और फिर उन्हें ODI नेता के रूप में हटा दिया गया था, पर ऐसा क्या हुआ जिसके कारण उन्हे टेस्ट कप्तानी भी छोड़ना पड़ा। वहीं इस पर शोएब अख्तर का एक बयान सामने आया है, जिसमें वे कुछ इस तरह एएनआई से बात करते हुए नजर आ रहे है: “विराट ने कप्तानी नहीं छोड़ी, लेकिन ऐसा करने के लिए मजबूर किया गया। यह उनके लिए सबसे अच्छा समय नहीं है, लेकिन उन्हें यह साबित करने की जरूरत है कि वह किस चीज से बने हैं। क्या वह स्टील या लोहे का बना है? वह एक महान व्यक्ति और क्रिकेटर है। बहुत सी चीजों की कोशिश मत करो, बस वहां जाकर क्रिकेट खेलो। वह एक महान बल्लेबाज है और दुनिया में किसी और से ज्यादा हासिल किया है। वह बस वहां जाने और अपने प्राकृतिक प्रवाह के साथ खेलने की जरूरत है।”

वे आगे कहते है, “वह अपने निचले हाथ से बहुत खेलता है और मुझे लगता है कि जब फॉर्म खत्म हो जाता है, तो आमतौर पर निचले हाथ के खिलाड़ी सबसे पहले परेशानी में पड़ते हैं। मुझे लगता है कि वह इससे बाहर आने वाला है। उसे इससे आगे बढ़ना चाहिए और किसी को भी नहीं रखना चाहिए। किसी के प्रति कटुता। बस क्षमा करें और आगे बढ़े।”

इसके अलावा उन्होंने ट्वीटर पर भी कुछ इस तरह लिख कर अपना दावा किया, ‘विराट कोहली को कप्तानी छोड़ने के लिए मजबूर किया गया, लॉबी उसके खिलाफ है’। इसके साथ साथ उन्होंने, #viratkohli #bcci #indiavssouthafrica #souravganguly #विराटकोहली #बीसीसीआई #सौरवगांगुली जैसे हैशटैग का भी अपने ट्वीट में इस्तेमाल किया।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *