Akshay Kumar Mother: अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का निधन, खिलाड़ी कुमार ने कही ये बात…

Akshay Kumar Mother Aruna Bhatia Passed Away: फिल्म इंडस्ट्री के अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के परिवार और फैंस के लिए बुधवार का दिन एक बुरी खबर लेकर आया। दरअसल, लंबे समय से बीमार चल रहीं अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया (Aruna Bhatia) का निधन हो गया। वे लंबे समय से अस्पताल में भर्ती थीं और हाल ही में तबीयत ज्यादा बिगड़ने से उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया था। मां की तबीयत ज्यादा बिगड़ने की खबर पाते ही वे तुरंत ब्रिटेन में जारी अपनी अगली फिल्म सिंड्रेला (Cinderella Film) की शूटिंग बीच में ही छोड़कर वापस भारत लौटे थे।

इस दुखद घट ना की जानकारी खुद अक्षय ने ट्वीट कर दी है। अक्षय (Akshay Kumar) ने एक भावनात्मक ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में अक्षय ने लिखा, ‘वो मेरी जान थीं। आज मुझे असहनीय दर्द और पीड़ा हो रही है क्योंकि मेरी मां अरुणिता भाटिया (Aruna Bhatia) आज सुबह हमेशा के लिए गहरी नींद में सो गई हैं और मेरे पिता से मिलने एक दूसरी दुनिया में चली गई हैं। मैं आप सभी की प्रार्थनाओं का सम्मान करता हूं। मैं और मेरा परिवार इस दुख की घड़ी से गुजर रहा है।’

अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया (Aruna Bhatia) कुछ दिनों से अस्वस्थ थींऔर वे मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल में भर्ती थीं। उन्हें कुछ दिन पहले ही आईसीयू में एडमिट किया गया था। बुधवार को उनके निधन की खबर ने हर किसी को दुखी कर दिया। अक्षय कुमार अपनी मां से बेइंतहा प्यार करते थे। यही वजह थी कि वे फिल्म बीच में छोड़कर तुरंत वापस आ गए। टीम बॉलीवुड लाइफ की ओर से अक्षय की मां को श्रद्धांजलि और उनके परिवार को गहरी सांत्वनाएं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *