एक लड़की ने अपनी सच्ची कहानी सुनाई बोली अपने शादी वाले दिन अपने पति के चचरे भाई के साथ संबंध?उसके बाद…

किसी ने बिल्कुल सच ही कहा है कि पति पत्नी के रिश्ते प्यार और विश्वास से होते हैं लेकिन इस महिला के साथ तो ऐसा कुछ भी नहीं हुआ उसका ना केवल अपने देवर पर दिल आ गया बल्कि वह तो शादी के बंधन में बंधने से पहले उसने उसके साथ एक कनेक्शन भी फील कर लिया! मैं हमेशा उन महिलाओं में से एक रही हूं जो शादी की पहली रात अपने पति के साथ अंतरंग होने में विश्वास रखती हैं। मैंने न केवल अपने जीवन साथी के लिए हमेशा खुद को बचाया, बल्कि मैं किसी के साथ रिश्ते में नहीं रहा। शायद इसलिए कि उस शख्स को खुद को सौंपने का मजा ही कुछ और है।

हालांकि मैं उन लोगों को बिल्कुल भी गलत नहीं मानती, जो शादी से पहले अपने बॉयफ्रेंड के साथ संबंध बनाना पसंद करते हैं। लेकिन मैं केवल अपने पति के साथ यौन आकर्षण महसूस करना चाहती थी। लेकिन मेरी सोच बदल गई जब मैंने अपने पति की तुलना में अपने चचेरे भाई के प्रति अधिक शारीरिक रूप से आकर्षित महसूस किया।

मैं उसके चचेरे भाई से प्यार करता हूँ

दरअसल, घर में मेरी शादी की बात चल रही थी. रिश्ता पक्का हो गया और मेरे पति और उनका पूरा परिवार मामले को आगे बढ़ाने के लिए मुझसे मिलने आया। यह पहली बार था जब मैं अपने भावी ससुराल वालों से मिल रही थी। इस दौरान मुझे उनके चचेरे भाई की भी एक झलक मिली, जिनके पास वह सब कुछ था जो मैं अपने जीवन साथी से चाहता था। वह न केवल दिखने में बहुत स्मार्ट था बल्कि मजबूत और मृदुभाषी भी था। और मेरे पति के साथ ऐसा नहीं है। वह बिल्कुल भी रोमांटिक नहीं हैं। यह भी एक कारण है कि मैंने कभी उनकी सराहना नहीं की।

परिजनों को समझाने की कोशिश की, लेकिन…

अपने पति के चचेरे भाई को देखकर, मैं उनके द्वारा पूरी तरह से उड़ गया था। इस दौरान मैं दिल से चाहती थी कि मेरी शादी मेरे पति से नहीं बल्कि मेरे कजिन से हो, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। हालाँकि, मैंने अपने माता-पिता को यह बताने की कई बार कोशिश की कि मैं उनके चचेरे भाई की पत्नी नहीं बनना चाहता, लेकिन उन्होंने मुझे बेवकूफी भरी बातें करने के लिए शर्मिंदा किया। शायद इसलिए कि उसका चचेरा भाई मुझसे दो साल छोटा था।

उसका भाई चुपके से मुझे देखता था

मेरी शादी की बातें चलती रहीं और दोनों परिवारों में मिलने-जुलने लगे। मेरे पति के साथ उसका चचेरा भाई भी था, जिसकी आँखों में मैं निश्चित रूप से देख सकता था कि वह भी मुझसे प्यार करता है। वो इसलिए क्योंकि वो चुपके से मुझे घूरता था, जिस पर मैं खूब गौर कर रहा था.

हालाँकि, मैंने यह सोचकर अपनी भावनाओं को धोखा दिया कि मुझे अपने पति के लिए आकर्षण है। मेरे दिल में उसके चचेरे भाई के लिए कुछ भी नहीं है। लेकिन फिर भी मैं उसके बारे में सोचना बंद नहीं कर सका। शायद इसलिए कि मुझे अपना जीवन इस तरह जीना पड़ा।

मेरी शादी का दिन आ गया

जल्द ही मेरी शादी का दिन आ गया। मेरे पति मुझसे शादी करने के लिए बहुत उत्सुक थे, लेकिन मैंने एक बार अपनी भावनाओं के साथ उनके पास जाने की सोची। तभी मेरे माता-पिता ने मुझे चेतावनी दी कि मेरे पति एक गर्म दिमाग वाले व्यक्ति हैं। मैं भी शादी को लेकर उत्साहित था, लेकिन आदमी के साथ नहीं बल्कि उसके भाई के साथ। हालाँकि, मैं उसके चचेरे भाई को कितना भी पसंद करता हूँ। मुझे यह सब पीछे छोड़ना पड़ा।

मेरे जीजाजी के साथ मेरा रिश्ता था

शादी के दिन दुल्हन बनकर तैयार होने के बाद मुझे अपने साथ कुछ पल अकेले बिताने पड़े, जिसके लिए मैंने सभी को बाहर भेज दिया था। ऐसा इसलिए भी था क्योंकि मैं इस रिश्ते से खुश नहीं थी। मुझे पता था कि यह मेरे लिए कितना मुश्किल होने वाला है। तभी मेरे पति का चचेरा भाई मेरे कमरे में आया। उसने मुझे बड़े चाव से देखा, तभी मैंने उसे याद दिलाया कि उसे मेरे कमरे में नहीं होना चाहिए।

लेकिन इसके बाद भी हम दोनों एक दूसरे को देखते रहे तभी हमने किस किया। मुझे अपने मेकअप की परवाह नहीं थी, क्योंकि मैं उसके प्यार में पागल थी। हम न सिर्फ आपस में बंधे, बल्कि उसके हाथ मेरे पूरे बदन पर घूमते रहे। मैं खुशी के मारे मर रहा था। मैंने उसकी तरफ देखा, वह हैरान था। लेकिन इसके बाद भी वह मुझसे बहुत प्यार करते थे। मुझे हर पल उससे प्यार हो रहा था।

मुझे इसका अफसोस नहीं है

हैरानी की बात है कि मुझे बिल्कुल भी दोषी नहीं लगा। ऐसा इसलिए क्योंकि मुझे पता था कि हम इस बारे में कभी किसी से बात नहीं करेंगे। शादी के बाद मैं सिर्फ अपने पति के प्रति समर्पित रहूंगी। मैं उन चंद पलों को कभी नहीं भूल सकता। मेरे मन में उसके लिए भावनाएँ थीं। मैं उन पलों की तुलना किसी भी चीज़ से नहीं कर सकता। मुझे पता था कि मैं अपने पति के साथ बहुत गलत कर रही हूं, लेकिन फिर भी मुझे अपने देवर के साथ संबंध बनाने का कोई मलाल नहीं है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *