इस अजनबी के साथ सारा तेंदुलकर ने शेयर कर दी डेट नाइट की फोटो, फोटो देख सचिन तेंदुलकर ने कहा…..

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर तो अपनी क्रिकेट केरियर की उपलब्धियों के लिए काफी ज्यादा चर्चा बटोर चुके हैं लेकिन अब उनकी बेटी सारा तेंदुलकर भी अपने गॉर्जियस लुक को लेकर सोशल मीडिया पर अक्सर ही सुर्खियों में रहते हैं वही सारा तेंदुलकर ने हाल ही में लंदन में अपना ग्रेजुएशन भी पूरा किया है और अक्सर सारा तेंदुलकर को मुंबई से लंदन लंदन से मुंबई आते जाते भी देखा जाता रहा है इस स्टार ने अपने सिंपल और चार्मिंग पर्सनैलिटी से सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है और इसी भी सारा तेंदुलकर ने अपने स्टोरी में डेट नाईट की तस्वीरें भी शेयर की है!

दरअसल सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने अपने स्टाग्राम के ऊपर एक स्टोरी को शेयर किया है! जिसमें उन्होंने लिखा है कि स्पेशल डेट नाइट! वही सारा ने बॉलीवुड की बेबी डॉल फिल्म सिंगर कनिका कपूर के साथ इन तस्वीरों को शेयर किया है जिसमें उनका हाथा में नजर आ रखी है तो ऐसे में कनिका कपूर ने भी अकाउंट पर एक ऐसी ही तस्वीर को शेयर किया है!

वहीं सचिन तेंदुलकर की बेटी और सिंगर कनिका कपूर की दोस्ती अभी सोशल मीडिया पर छाई रहती है और कई बार तो दोनों एक दूसरे के पोस्ट पर कमेंट करते हुए भी नजर आ जाते हैं! पिछले साल कोरोना की पहली लहर के दौरान कनिका कपूर हो गई थी तो सारा तेंदुलकर ने उनकी सेहत के लिए दुआ करते हुए पोस्ट पर कमेंट किया था!

वहीं दूसरी ओर सुमन गिल और सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के अफेयर की अफवाहें भी अक्सर सोशल मीडिया पर चलती रहती है सारा तेंदुलकर और सुमन गिल एक दूसरे की पोस्ट को लेकर दोनों का कनेक्शन करने लग जाता है पिछले कुछ दिनों में दोनों के ब्रेकअप की भी अकेले सामने आई थी हालांकि दोनों ने कभी भी पब्लिकली ना तो रिश्ते पर कुछ बोला है और ना ही कभी उनको एक साथ देखा गया है!

सचिन तेंदुलकर ने की तारीफ

सचिन तेंदुलकर ने भी एक बार भारतीय क्रिकेट टीम के युवा टेस्ट सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल की बल्लेबाजी तकनीक की तारीफ की थी। उन्होंने कहा कि ‘शुबमन गिल के पास कठिन और उछालभरी गेंदों पर खेलने का अनुभव है। उन्होंने क्रिकेट की दुनिया में अच्छी शुरुआत की है लेकिन अब समय आ गया है कि इसे बड़ी पारियों में बदला जाए. सचिन ने आगे कहा कि टीम में आने के बाद एक अच्छे क्रिकेटर में बड़ा स्कोर करने की भूख होती है जो शुभमन के अंदर होती है. उसे बस इतना करना है कि अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में बदलना है और इसके लिए अपनी एकाग्रता नहीं खोनी है। वह कानपुर और मुंबई दोनों टेस्ट में अच्छी गेंद पर आउट हुए। वह अभी भी सीखने की प्रक्रिया में है और लगातार सीख रहा है।

About dp

Check Also

ऋषभ पंत की एक्स गर्लफ्रेंड ने किया एक अनोखी डिमांड, कहा क्या मुझे एक किस कर सकते हो?

भारतीय टीम के विष्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत एक लंबे समय तक बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *