बड़ा खुलासा एक मुस्लिम महिला के कहने पर अखिलेश यादव ने किया था ये काम, अबु आजमी का बड़ा दावा

Abu Azmi Akhilesh Yadav: उत्तर प्रदेश की विधानसभा चुनाव होने वाली है लेकिन इससे पहले एक बड़ा बयान सामने आया है दरअसल उत्तर प्रदेश के उन्नाव में समाजवादी पार्टी के नेता और समाजवादी पार्टी से महाराष्ट्र प्रभारी अबू असीम आजमी ने बड़ा दावा किया है और कहा है कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक मुस्लिम महिला के कहने पर राजा भैया से उनका मंत्रालय छीन लिया था!

ये भी पढ़े- मुकेश अंबानी से ले कर अखिलेश यादव तक, एक चीज़ है कॉमन, आपमें से कईयों को नहीं होगी जानकारी

दरअसल अबू आजमी ने मंगलवार को उन्नाव की बांगरमऊ विधानसभा के गंज मुरादाबाद में समाजवादी पार्टी के द्वारा निकाली गई परिवर्तन रैली के दौरान संबोधित कर रहे थे! इस दौरान उनका कहना था कि सारी दुनिया देख रही है कि राजा भैया नाम के एक पावरफुल मंत्री को अखिलेश यादव ने एक बेवा की आवाज पर, एक मुस्लिम महिला की आवाज पर मंत्री पद से हटा दिया है अपने आईपीएस अफसर की इंक्वायरी बिठवा दी है!

ये भी पढ़े- महानवमी के दिन अखिलेश यादव ने दे दी रामनवमी की शुभकामनाएं, लोगो ने लगाई लताड़।

उन्होंने यह भी कहा है कि वह अखिलेश के पास गए थे यहां एक गरीब आदमी उनके साथ फोटो खिंचवाने की जिद करने लग गया तो अखिलेश ने उनके साथ फोटो खिंचवा ली बसपा का क्या कोई कार्यकर्ता मायावती के साथ फोटो खिंचवा सकता है बिल्कुल नहीं! अबू आजमी का कहना है कि बीएसपी के लोग लीडर नहीं चपरासी बनने जाते हैं!

About dp

Check Also

महज 20 दिन के अंदर पंजाब में AAP की नई सरकार हो सकती सत्ता से बेदखल, जानें क्यों होने लगी ऐसी बातें..

देश के पंजाब राज्य में प्रचंड जीत हासिल करने के बाद अब आम आदमी पार्टी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *