देखें VIDEO : महंत नरसिंहानंद ने महिला नेताओं पर की टिप्पणी, BJP नेता कपिल मिश्रा ने कही ये बात…

गाजियाबाद के डासना शिव-शक्ति मंदिर के महंत यति नरसिम्हनंद सरस्वती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है! इसका जवाब देते हुए बीजेपी नेता कपिल शर्मा ने कहा कि यति नरसिम्हनंद सरस्वती की महिलाओं के प्रति सोच भगवाधारी व्यक्ति की नहीं हो सकती! वह जि हादी सोच से ग्रसित एक निराश आदमी है! इस आदमी को महिला आयोग और यूपी पुलिस द्वारा गिर फ्तार किया जाना चाहिए! मां जगदम्बा के मंदिर में बैठना उचित नहीं है!

दरअसल इस वीडियो में नरसिंहानंद सरस्वती महिलाओं को लेकर शर्म नाक बात कहते हुए दिखाई दे रहे हैं तो ऐसे में बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय मंत्री गजेंद्र पाल सिंह बग्गा ने राष्ट्रीय महिला आयोग और इस संस्था की अध्यक्ष रेखा शर्मा से उनके खिलाफ कार्यवाही करने की मांग भी की है!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यती नरसिंहानंद सरस्वती ने वीडियो में समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और बीजेपी सरकारों में महिलाओं नेताओं के बारे में शर्म नाक दावे किए हैं! इस वीडियो में कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि जब सरकारी ठेकों का रेट 10% हो गया है जितनी भी बीजेपी की महिला नेता दिखाई दे रही है वह एक नेता के पास गई और दूसरे के पास नहीं गई तो दूसरा उनका काम नहीं करेगा! तीसरे से काम है तो तीसरे के पास जाना पड़ेगा यह है राजनीति पूरा मजा आ रहा है कितनी महिलाएं राजनीति में घूम रही है पूरा मजा आ रहा है!

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *