अफगानिस्तान की न्यूज़ एजेंसी असवाका न्यूज़ ने उस जगह की तस्वीरों को शेयर किया जहां पर अमेरिका ने कार्र वाई की है!

अगर दुनिया की बात की जाए तो इस समय अफगानिस्तान पूरी दुनिया में सुर्खियों का विषय बना हुआ है क्योंकि एक बार फिर से देश के अंदर तालिबान का अधिकार आ जाना हर किसी को हैरानी में डाल रहा है! ऐसे में अब जिन जिन देशों के नागरिक अफगानिस्तान में फंसे हुए हैं वह देश उनको निकालने में लगे हुए है! इसमें भारत भी शामिल है जो कि अपने नागरिकों को निकालने में जी तोड़ मेहनत कर रहा है!

लेकिन इस बीच एक खबर बड़ी सामने आ गई कि अफगानिस्तान की राजधानी काबुल के एयरपोर्ट पर एक बड़ा हम ला हो गया जिसके चलते 12 अमरीकी को अपनी जा न से हाथ धोना पड़ गया! ऐसे में अब हर किसी की नजर अमेरिका पर टिकी हुई थी कि आखिरकार अब अमेरिका क्या कदम उठाता है! लेकिन जैसा कि हर किसी के जेहन में था कि अमेरिका कुछ बड़ा जरूर करने वाला है और अमेरिका ने कुछ ऐसा ही कर दिया है!

दरअसल, अब खबर तो यह सामने आ रही है कि 48 घंटों के अंदर ही अमेरिका ने अपना बदला ले लिया! खबर यह है कि अफगानिस्तान की राजधानी में फियादीन को अमेरिका ने करारा जवाब देते हुए एयर स्ट्रा इक मैं इस हम ले के मास्टर माइंड को मा र गिराया है!

इस बारे में शनिवार की सुबह अमेरिका ने दुनिया को खुशखबरी देते हुए ऐलान कर दिया कि शुरुआती संकेत है कि हमने टार गेट को मा र दिया और कोई नागरिक हताहत नहीं हुआ है!

वहीं दूसरी और अफगानिस्तान की न्यूज़ एजेंसी असवाका न्यूज़ ने उस जगह की तस्वीरों को शेयर किया जहां पर अमेरिका ने कार्र वाई की है!

https://twitter.com/AsvakaNews/status/1431477644042784775

About dp

Check Also

भारत के लिए चिंता का विषय, अफ़ग़ानिस्तान के शरणार्थी अपने साथ लेकर आये बिमारी, इतने केस निकले

अफगानिस्तान में तालिबान के आ जाने के बाद से भारत के 146 नागरिक कतर की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *