जियो का यह 3gb प्रतिदिन डेटा वाला सस्ता प्लान कुल 84 दिन तक है वैलिड, जाने इसके पूरे फायदे

मशहूर टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो अपने यूजर्स को अलग-अलग वैलिडिटी और डेटा लिमिट वाले कई प्लान ऑफर करती रहती है. आपको बता दे कि कम डेटा वाले ग्राहकों के लिए भी रिलायंस जियो कंपनी के पास ढेरों रिचार्ज प्लान उपलब्ध है. आपको बता दे कि यदि आपको रोजाना 2 जीबी या फिर 3 जीबी डेटा की जरुरत होती है, तो आज हम आपको कुछ ऐसे ही जियो के प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं.

इस कड़ी में पहला है रिलायंस जियो के 419 रुपये वाले प्लान . हम आपको बता दे की कंपनी का ये प्लान पूरे 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है और इस प्लान में ग्राहकों को इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए कुल 3 GB डेटा प्रतिदिन मिलता है, इस तरह जियो के ग्राहक कुल 84 GB डेटा का लाभ इस ऑफर के तहत उठा सकते हैं. इसके अलावा इस प्लान में ग्राहकों को बातचीत करने के लिए सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग  की सुविधा के साथ रोजाना 100 SMS भी ऑफर किये जा रहे हैं. इसके अलावा यूजर्स को Jio Apps का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है.

अगर हम बात करे रिलायंस जियो का 601 रुपये वाला प्लान की तो इसकी वैधता कुल 28 दिन की होती है. बता दे की इस प्लान में ग्राहकों को इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए हर दिन 3 जीबी डेटा कम्पनी द्वारा मिलता है. जियो के इस प्लान की सबसे अच्छी बात यह है कि इसमें 6 GB डेटा एक्स्ट्रा भी ऑफर किया जा रहा है, इसका अर्थ यह हुआ कि यूजर कुल 90 GB डेटा का फायदा इस रिचार्ज के तहत उठा सकते हैं. बता दे की हर दिन मिलने वाले डेटा की स्पीड  घटकर 64Kbps रह जाती है और इसी के साथ रिचार्ज  प्लान में ग्राहकों को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा के साथ साथ 100 SMS प्रतिदिन प्रदान किये जा रहे है. गौर करने वाली बात यह है कि इसमें एक साल तक के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार VIP के साथ ही जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी ग्राहकों को दिया जा रहा है.

इस कड़ी में अगला प्लान है जियो का 1199 वाला प्लान. आपको बता दे की रिलायंस जियो का ये प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है और  इस प्लान में ग्राहकों को इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए प्रतिदिन 3 जीबी डेटा मिलता है. अगर हम हर दिन मिलने वाले डेटा की स्पीड की बात करे तो यह  घटकर 64Kbps ही रह जाती है.

बता दे की इस रिचार्ज  प्लान में ग्राहकों को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधाएं भी दी जा रही और इसी के साथ ही इस प्रतिदिन प्लान में 100 SMS भी ग्राहकों को दिए जा रहे हैं. बता दे की ग्राहकों को इसके अलावा Jio Apps का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *