छोटे पर्दे की मशहूर अदाकाराओ के असली नहीं है इनके यह नाम, जानिए क्या रखा था इनके पेरेंट्स ने इनका नाम

हम सभी जानते हैं कि रश्मि देसाई आज भारत में किसी पहचान की मोहताज नहीं है. वह टीवी जगत में अपना बड़ा नाम कमा चुकी है. हम आपको बता दें कि रश्मि देसाई का नाम जो उनके पैरंट्स ने रखा था वह रश्मि नहीं बल्कि शिवानी देसाई है. इसके बाद रश्मि ने अपना नाम बदलकर दिव्या रखा था और फिर बाद में रश्मि रख लिया.

हम आपको बता दें कि अनीता हसनंदानी जो कि टीवी के मशहूर बड़े-बड़े सीरियल मैं काम कर चुकी है. हम आपको बता दें कि इनकी एक्टिंग के फैन भारतीय टीवी जगत के बहुत से दर्शक हैं. आपको बता दें कि इनका असली नाम नताशा था. लेकिन एक्टिंग लाइन में आने के बाद उन्होंने अपना नाम बदलकर अनीता कर लिया था.

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस रिधिमा तिवारी भी टेलीविजन के साथ-साथ बड़े पर अपने एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी है. हम आपको बता दें कि वह विद्या बालन के साथ भी काम कर रही थी. अगर हम रिधिमा तिवारी के असली नाम की बात करें तो इनका नाम श्वेता तिवारी है.

निया शर्मा भी छोटे पर्दे पर एक बड़ा नाम है. उन्होंने अपनी अदाकारी से लाखों फैंस के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. हम आपको बताते चलें कि निया शर्मा का असली नाम नेहा शर्मा है, लेकिन एक्टिंग लाइन में आने के बाद उन्होंने अपना नाम नेहा शर्मा से बदलकर निया शर्मा कर लिया.

एक समय में ज़ी टीवी के मशहूर शो घर की लक्ष्मी बेटियां में अभिनय करके लोगों के दिलों में पहचान बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस टिया बाजपेई भी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. हम आपको बता दें कि आप विक्रम भट्ट की फिल्में भी बड़े पर्दे पर नजर आ चुकी हैं. इनका असली नाम की बात करें तो इनका असली नाम ट्विंकल है लेकिन विक्रम भट्ट ने इन्हें यह नया नाम दिया था.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *