सारा अली खान ने गाया बेसुरा गाना, लोगों ने अपने कान ही बंद कर लिए! देखे वीडियो

जैसा की आप सबको मालूम है जब भी कोई एक अच्छा गाना गाता है तो मन करता है कि आप उस गाने को बस सुनते ही रहिए लेकिन क्या कभी आपने सोचा है कि कोई यशोदा गाना जाए और आपको उसे भी सुनना पड़ जाए तो आप क्या करेंगे ऐसा ही कुछ उस समय हो गया जब मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान ने हाल ही में एक सिंगिंग रियलिटी शो के सेट पर पहुंची और वहां पर उन्होंने छोटी सी बच्ची को खुश करना चाहा और इस वजह से अभिनेत्री ने गाना गाना भी शुरू किया तो लोग उनका बेसुरा गाना सुनकर डर गए!

दरअसल अभिनेत्री हाल ही में अपनी अवेटेड फिल्म अतरंगी रे फिल्म का प्रमोशन करने के लिए सारेगामापा रियलिटी शो में पहुंची थी और इस दौरान अभिनेत्री सभी लोगों के लिए मस्ती मजाक करती नजर आई है लेकिन वही शो में एक ऐसा मौका भी आ गया जब अभिनेत्री ने अपने सातों सुर को लगाने की कोशिश की लेकिन गाना गाते समय उनका एक भी सुर लग नहीं पा रहा था!

वहीं इस दौरान अभिनेत्री सारा अली खान एक छोटी सी बच्ची को भी गोद में लेती हैं और उसके साथ मस्ती करती हैं वहीं इसी के बाद माइक हाथ में लेकर वह गाना गाने की भी कोशिश कर लेते हैं वहीं इस गाने के बोल ‘तेरे लिए हम है जिए होठों को सीए’ थे! ऐसे में जब अभिनेत्री गाना गाना ही शुरु करती है तो वहां पर मौजूद सभी लोग जो जोर से हंसने भी लग ऐसा इसलिए क्योंकि सारा अली खान बेहद ही बेसुरा गाना गा रही थी!

https://www.instagram.com/p/CXvfpnkI956/

वही सारा अली खान का रियल्टी शो मी गाना गाने वाला वीडियो अब इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है वहीं ऐसे में लोग सारा अली खान के गाने पर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं एक नहीं लिखा है कि ऐसा गाना गाकर जिंदगी खराब कर दी बच्ची की तो वही दूसरे का कहना है कि लग रहा है कि बच्ची बोर हो गई है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *