जिन्होंने सुनाया था राम मंदिर पर फैसला, उनको लेकर आ रही है बड़ी खबर

Big news about Ashok Bhushan, retired judge of the Supreme Court of the country: देश की सर्वोच्च न्यायालय के रिटायर्ड न्यायाधीश अशोक भूषण को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है! दरअसल यह खबर प्रयागराज में उनके मकान पर ब म बाजी को लेकर आ रही हैं!

सोमवार की शाम लगभग 5:30 बजे उनके घर के बाहर एक के बाद एक दो ब म फ़ोड़ने के बाद बदमाश भाग गए! ऐसे में इस मामले की सूचना पर कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई! आपको बता दें कि न्यायाधीश अशोक भूषण ने ही राम मंदिर का फैसला सुनाया था!

कर्नलगंज थाना क्षेत्र के हाशिमपुर मोहल्ले में सुप्रीम कोर्ट के मकान का यह मामला है उस मकान पर उनके भाई और इलाहाबाद हाईकोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता अनिल भूषण अपने परिवार समेत रहते हैं हालांकि सुप्रीम कोर्ट के रिटायर अशोक भूषण अपने परिवार के साथ कैंट थाना क्षेत्र में अशोक नगर में रहते हैं!

अनिल भूषण के अनुसार ध माके के बाद दो ब म फ़ोड़े गए और उसकी आवाज सुनने के बाद जब वह बाहर निकले सब बाइक सवार फरार हो गए थे उनके अनुसार उनकी किसी से कोई दुश्मनी ही नहीं है, इस मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई है, पुलिस जांच कर रही है!

वकील अनिल भूषण के अनुसार घर में रंगाई पुताई का कार्य चल रहा था इसलिए सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी बंद था लेकिन पुलिस सड़क पर लगे हुए सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर जांच कर लेती हैं!

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *