रश्मि देसाई की ऑनस्क्रीन बेटी श्रीजिता डे ने अपने बॉयफ्रेंड के की सगाई, Eiffel Tower के सामने किया किस

श्रीजिता डे इस समय अपने बॉयफ्रेंड माइकल बीपी के साथ पेरिस में हैं। अपनी नई नई तस्वीरों के जरिए श्रीजिता ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि उन्होंने और माइकल ने इंगेजमेंट कर ली है। रश्मि देसाई की ऑनस्क्रीन बेटी श्रीजिता डे ने की इंगेजमेंट Eiffel Tower के सामने बॉयफ्रेंड को किस किया। बता दें कि कोरोना वायरस लॉकडाउन के लिए श्रीजिता और माइकल अपनी शादी को टाल रहे थे। दरअसल दोनों यही चाहते थे कि शादी में उनके परिवार के सभी सदस्य शामिल हो ।

संबंधित फोटो गैलरी 15 फिल्मों में प्रेम बने सलमान, 7 में शाहरुख ने निभाया राहुल का किरदार। प्रियंका चोपड़ा से कियारा आडवाणी तक इस साल भी खूब चला ‘ब्रालेस’ ट्रेंड। नोरा फतेही के इस ग्लैमरस लुक को देखकर चौंधिया जाएंगी आंखें! बेहद खूबसूरत हैं अंकिता लोखंडे जैन के ये वेडिंग फोटोज, कहा- जलना मत… रश्मि देसाई की ऑनस्क्रीन बेटी श्रीजिता डे ने की सगाई, Eiffel Tower के सामने बॉयफ्रेंड को किया किस श्रीजिता ने टीवी के कई सीरियल में काम किया है। उन्हें अपनी असली पहचान उतरन और कोई लौट के आया है से मिली थी।

रश्मि देसाई की ऑनस्क्रीन बेटी श्रीजिता डे ने की सगाई, Eiffel Tower के सामने बॉयफ्रेंड को किया किस।

श्रीजिता डे ने इंस्टाग्राम पर माइकल बीपी के साथ कई रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दोनों एफिल टॉवर के सामने प्यार का इजहार कर रहे हैं।

श्रीजिता और माइकल एक-दूसरे को पिछले तीन साल से डेट कर रहे थे। दोनों एक-दूसरे को स्पेशल फील कराने का एक भी मौका हाथ से नहीं जाने देते है।

इस बात में कोई शक नहीं हैं कि श्रीजिता और माइकल की इन तस्वीरों को देखने के बाद हर कोई उनकी शादी का बेतबरी से इंतज़ार कर रहे है.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *