इन बॉलीवुड फेमस एक्टर्स की शादी के मामले में थी किस्मत खराब, किसी ने गुंडे से की शादी तो एक को मिला आम आदमी

बॉलीवुड की ऐसी कई अभिनेत्रियां रही है जिसका वैवाहिक जीवन खास नहीं रहा। इस बॉलीवुड में कईयों ने किस्मत किस्मत आजमाई यू की किस्मत चमक गई कईयों की किस्मत डूब गई

असली बाजी तो वह लोग मर गई जो अपने फिल्मी करियर के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी में भी आगे बढ़ते चले गए लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो बॉलीवुड इंडस्ट्री में तो अपना खूब नाम बनाया लेकिन की निजी जिंदगी गुमनामी से भरी रहे। ये भी पढ़े- कियारा आडवाणी हो गई Oops मोमेंट का शिकार, वीडियो सामने आते ही फैंस के मुंह से निकला- ओह्ह

कई अभिनेत्रियां ऐसी है जो अपने पार्टनर यूज करने में चूक गई और अगर अपना अकेले अपनी लाइफ का गुजारा कर रही है। आज किस पोस्ट में हम ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बात करने जा रहे हैं जो कि शादी करने के बावजूद आज अकेली रह रही है।

रेखा

70 80 के दशक मैं अपना जलवा दिखाने वाली एवरग्रीन रेखा ने बॉलीवुड में काफी नाम कमाया। सिर्फ अपने काम से नहीं बल्कि अपनी खूबसूरती से भी रेखा ने लोगों को अपना दीवाना बनाया है। उनकी जैसी सदाबहार अभिनेत्री शायद ही बॉलीवुड में और कोई होगी। प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी चर्चा में रहे। रेखा का नाम एक वक्त बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन से भी जुड़ा था। रेखा तो अमिताभ संग शादी भी करना चाहती थी लेकिन शायद उनके किस्मत में अमिताभ नहीं था इसीलिए अमिताभ में अपने परिवार की पसंद के हिसाब से जया भादुरी से शादी की। इसके बाद रेखा साल 1990 में दिल्ली के एक व्यवसाय से शादी कर ली लेकिन कुछ महीनों के बाद ही उनका वैवाहिक जीवन मुश्किलों से घिर गया क्योंकि वह दोनों अलग अलग व्यक्तित्व के थे। और उन दोनों का उसी साल तलाक हो गया। और उसके बाद से आज तक रेखा खुद अपना जिंदगी का सहारा बनकर अपनी जिंदगी का गुजारा कर रही है आज उनकी उम्र 64 साल से ज्यादा हो गई है लेकिन हो वह अकेली रहती है।

तब्बू

तब्बू बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री रही है। उन्होंने इस बॉलीवुड में लगभग सारी अभिनेताओं के साथ काम कर चुकी है। तब्बू को इस इंडस्ट्री के कई सारे सुपरहिट फिल्मों में देखा जा चुका है। आज उनका उम्र 50 के पार हो चुका है लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की। तब्बू ने यह भी कहा है कि उनके जवानी के दिनों पर अजय देवगन रहे हैं और इस बात को उन्होंने खुलकर स्वीकार किया है। आज तक तब्बू इस फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं और उन्हें पद्मश्री से लेकर कई अवार्ड भी मिल चुके हैं। लेकिन उन्होंने अभी तक शादी में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई।

अमीषा पटेल

रितिक रोशन के साथ फिल्म “कहो ना प्यार है” से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री अमीषा पटेल का जन्म साल 1976 में 9 जून को हुआ था। अमिषा अब 48 साल की हो चुकी है। कहो ना प्यार है के अलावा भी अमीषा ने कई सारी हिट फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई। इनमें से ग़दर एक प्रेम कथा, हमराज जैसी फिल्मे शामिल है। अपने इस उम्र में भी अपनी खूबसूरती और फिटनेस को लेकर हमेशा से ही सुर्खियों पर रहती है अमीषा। लेकिन अभी तक अमीषा ने शादी नहीं की है ‌

मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा भी बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो कि अब सिंगल है। मलाइका अरोड़ा का जन्म सन 1973 में 23 अक्टूबर के दिन हुआ था। मलाइका बॉलीवुड में अपनी बोल्ड और हॉट अदाओं के लिए जानी जाती है। इस उम्र के इस पड़ाव में भी मलाइका का फिटनेस देखने लायक है। वह रेगुलरली योग और जीम प्रशिक्षण के लिए सुर्खियों में रहती हैं। हालांकि उसने कभी फिल्मों में प्रमुख भूमिका नहीं निभाई लेकिन डांस नंबर उसके लिए युद्ध उद्योग में एक बड़ा नाम बनाने के लिए पर्याप्त है। अभिनेत्री ने प्रेम संबंध के बाद सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान से शादी की थी लेकिन बाद में 2017 को दोनों का तलाक हो गया और वह अब अपने से 12 साल छोटे अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ प्यार में पागल है। अब देखना यह है कि क्या मल्लिकार्जुन से शादी करती हैं या फिर अन्य अभिनेत्रियों की तरह अकेले अपने जीवन का गुजारा करते हैं।

परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा का जन्म 22 अक्टूबर 1987 को हुआ था। पर इनकी बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की बहन लगती है। परिणीति को बॉलीवुड की सबसे शिक्षित अभिनेत्रियों में से भी एक माना जाता है। उन्होंने साल 2011 में लेडीज वर्सेस रिकी बहल से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके अलावा भी उन्होंने उन्हें हमने कहीं सुपरहिट फिल्मों में देख चुके हैं हुए अपने एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में आज एक बड़ा नाम बनाने में कामयाब रही है। वहीं जहां उनकी बड़ी बहन प्रियंका अपने से 10 साल छोटे निक जोनस के साथ अपना घर बसाने अमेरिका चली गई है लेकिन परिणीति ने अब तक शादी के बारे में बात तक नहीं की है, अभी तक परिणीति सिंगर है।

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी होने के साथ-साथ बॉलीवुड की एक जानी मानी अभिनेत्री भी बन चुकी है। उनका जन्म सन 1987 में 2 जून को हुआ था। सोनाक्षी को इस बॉलीवुड इंडस्ट्री में दबंग खान यानी कि सलमान खान ने ही लांच किया था। सोनाक्षी ने अपनी पर्सनल और लव लाइफ पर हमेशा ही चुप्पी साधी है।

सोनाक्षी सिन्हा ने कभी भी अपने निजी जिंदगी के बारे में बात नहीं की है लेकिन अब वह बताती हैं कि वह युवा अभिनेता जाहिद इकबाल के साथ रिश्ते में हैं।

ईशा गुप्ता

फिल्म ‘जन्नत 2’ में इमरान हाशमी के साथ नजर आने वाली ईशा गुप्ता बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही छाप छोड़ने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं।

ईशा गुप्ता हमेशा से ही सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक है।अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों के लिए जानी जाती है ईशा। उन्होंने फिल्मों में अपनी किरदारों से दर्शकों को प्रभावित किया है। एक एक्ट्रेस के अलावा भी ईशा गुप्ता ने पूर्व मिस इंडिया इंटरनेशनल की ताज अपने नाम कर चुकी है। लेकिन आज तक अपने निजी जिंदगी में अकेली रहती है उन्होंने आज तक शादी नहीं की।

तापसी पन्नू

पहले साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने वाली अभिनेत्री तापसी पन्नू अब बॉलीवुड की भी एक जानी-मानी अदाकारा बन चुकी है। बॉलीवुड की कई सारी फिल्मों में तापसी पन्नू को महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए देखा जा चुका है । तापसी पन्नू हिंदी फिल्म निर्माताओं का ध्यान खींचने में सफल रही हैं। तापसी खूबसूरत होने के साथ-साथ काफी प्रतिभाशाली भी है। इसके बाद भी वह आज सिंगल है, अभी तक उन्होंने शादी में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाया है और ना ही उनका नाम किसी के साथ जुड़ा है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *