पाए नये साल का औफर सिर्फ इतने रुपए के रिचार्ज में मिलेगी सालभर अनलिमिटेड कालिंग के साथ ये सुविधाएं

आए दिन जियो अपने कस्ट्मर को अच्छे अच्छे ऑफर देकर खुस करता रहता है। इसलिए लोग अब जियो को ज्यादा यूज़ करते हैं क्योंकि उसकी नेटवर्क भी अच्छी रहती है और तो ओर नेटवर्क अब जल्दी जाती भी नहीं है, देखा जाए तो जियो को टक्कर देने वाला कोई और नेटवर्क अब भारत में नही बचा। लोगों को अब जियो की अच्छी अच्छी ऑफर यूज़ करने में अच्छा लगता है क्योंकि जियो अपने यूजर को कम पैसों में ज्यादा का फायदा देता है, और इस आने वाले साल पर भी जिओ अपने यूजर को अपने नए प्लान के साथ खुस करने वाला है औऱ अब इस पुराने साल को खत्म होने में भी केबल कुछ ही दिन बाकी है उसका बाद जियो का नई प्लान शुरू हो जाएगा। साल 2021 आज से महज 5 दिन बाद खत्म हो जाएगा और हम साल 2022 में प्रवेश कर लेंगे।

साल के खत्म होने पर हर बार की तरह ही इस बार भी Year End Offers 2021 चलने वाला है। इसी समय के बीच जियो ने भी अपना Happy New Year 2022 ऑफर लोगों के सामने पेश कर दिया है। कंपनी ने नए साल के अवसर पर ऐसा ऑफर दे दिए हैं कि , जो आपको साल भर के रिचार्ज के साथ कई अन्य सुविधाएं भी देगा। आईये जानते हैं क्या है इस प्लान में इतना खास, और ये भी जानते हैं कितनी की कीमत का है ये और क्या-क्या फायदे देगी लोगो को…

*Happy New Year 2022 Offer–कस्टमरों को मिलेंगी ये सारी सुविधाएं*

देखा जाए तो, जियो ने अपने हैप्पी न्यू ईयर 2022 ऑफर को लोगों के सामने पेश कर दिया है, जिसकी कीमत 2545 रुपये की है। यह 365 दिनों की वैधता के साथ आता है, जिसमें ग्राहकों को डेली 1.5GB डेटा मिलने वाला है। मतलब ये है कि जो ग्राहक इस प्लान को चुनते हैं, उन्हें एक साल में कुल 547.5GB डेटा मिलेगा। हालांकि, एक बार उन्हें 1.5GB डेटा की डेली लिमिट मिलेगी जिसके समाप्त होने के बाद, इंटरनेट की स्पीड 64KBps हो जाएगी। इसके अलावा भी, जियो हैप्पी न्यू ईयर 2022 प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधाएं मिलेगी, डेली 100 एसएमएस और Jio ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलने वाली है, जिसमें Jio TV, Jio Cinema, JioSecurity और JioCloud शामिल हैं।

अब देखने वाली ये बात है कि , यह ऑफर सिर्फ रिलायंस जियो के माय जियो ऐप में ही दिख रहा है। यह प्लान पुराने डिटेल के साथ जियो की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्टेड है, जिसमें 504GB डेटा और 336 दिनों की वैधता की पेशकश शामिल है। हालांकि, Jio का बोलना है कि प्लान अब 29 दिन की अतिरिक्त वैधता प्रदान करता है, जिसे लिस्टेड प्लान के टॉप पर एक छोटे मैसेज द्वारा बताया गया है। अब इस प्लान के बारे आपका क्या कहना है आप कमेंट कर के हमें बताएं..

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *