कैटरीना और विकी कौशल की शादी का राज छिपा था इस एक तस्वीर में, जानिए कैसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस के लिस्ट में शुमार अभिनेत्री कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी के काफी चर्चा में हैं. यह कपल9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेशन कोर्ट बरवाड़ा शादी करने वाले हैं. हालांकि अभी तक इस जोड़ी ने ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं किया है. लेकिन इस कपल की शादी के चर्चे हर मीडिया में हैं . बहुत लोगों के मन में सवाल उठ रहे हैं कि कैटरीना कैफ और विकी कौशल ने अभी तक किसी फिल्म में एक दूसरे के साथ काम नहीं किया है तो फिर जोड़ी जोड़ी की प्रेम कहानी कब और कहां शुरू हुई? आज हम प्रेम कहानी की बात करें.

विकी कौशल और कैटरीना कैफ की पहली मुलाकात एक पार्टी में कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. मुलाकातों का सिलसिला वहीं से शुरू हुआ जो फिर करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ से प्रेम कहानी ने जोर पकड़ा. दरअसल साल 2019 के 1 एपिसोड में देखा गया कि करण ने कैटरीना कैफ से पूछा कि वह अगले प्रोजेक्ट में किसके साथ काम करेंगी तो उन्होंने विकी कौशल का नाम लिया इसी से पता चलता है कि वह एक दूसरे को पसंद करते हैं.

इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि वह विकी कौशल के साथ अच्छी लगेगी. जिसके बाद विकी कौशल आयुष्मान खुराना के साथ करण जौहर के शो में पहुंचे थे तो उन्होंने भी कटरीना कैफ के बारे में बात की थी. साथ ही बातों बातों में बताया कि उन्हें कैटरीना कैफ पर क्रश है.

इसके बाद ज़ी सिने अवॉर्ड्स में विकी कौशल ने सरेआम कैटरीना को ‘मुझसे शादी करोगी’ आकर प्रपोज किया था. हालांकि इनकी प्रेम कहानी की किसी को कानों कान खबर नहीं हुई . साथ ही 2019 में विकी कौशल उरी द सर्जिकल स्ट्राइक की स्क्रीनिंग के दौरान कैटरीना कैफ के साथ देखा गया था जिसके बाद मीडिया में ख़बरें.

इसके बाद विकी कौशल और कैटरीना कैफ का एक दिवाली की पार्टी में देखा गया था.

फैंस के लिए मजेदार बात किया है कि कैटरीना कैफ और विक्की की प्रेम कहानी का पता चला जब कैटरीना ने एक खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी इसी तस्वीर में अगले पल कैटरीना कैफ पीले रंग की टीशर्ट पहने हुए व्यक्ति को गले लगाई हुई हैं इसके बगल में विक्की कौशल की तस्वीर थी जिसमें वह पीले रंग शर्ट पहने हुए थे. इसके कुछ समय बाद ही सोशल मीडिया पर कैटरीना ने अपनी एक तस्वीर को डिलीट कर दिया हालांकि तब तक हर कोई समझ गया था कि इन दोनों के अफेयर चल रहे हैं,

इसके बाद इससे मौके थे जब कैटरीना कैफ और विकी कौशल एक साथ नजर आए और और बार-बार उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट को लेकर चर्चा में रहे इसके अलावा इसी साल अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने भी इशारा दिया कि इनका अफेयर चल रहा है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *