जिंदगी भर विकी कौशल नहीं बन सकते कैटरीना कैफ के बच्चे के पिता, शादी के महज 6 महीने बाद हुआ बड़ा खुलासा

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. फैंस उनकी एक्टिंग और उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं. उन्होंने आज के समय में एक बड़ी पहचान बना ली है. अभिनेत्रियां करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। लेकिन उनके दिल पर सिर्फ एक ही राज करता है। यानी वह केवल एक ही व्यक्ति से प्यार करती है। वह नाम कोई और नहीं बल्कि विक्की कौशल का है। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया और रॉयल वेडिंग कर एक दूसरे के हो गए।

बीते दिनों कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की कई तस्वीरें और वीडियो भी वायरल हुए थे. जिसे फैंस ने खूब पसंद किया. दोनों की शादी में कई दिग्गज कलाकार शामिल हुए। शादी की तस्वीरों के बाद दोनों की हनीमून और फैमिली गैदरिंग आदि की कई तस्वीरें भी वायरल हुई थीं. जिस पर फैंस ने लाइक और कमेंट्स की बरसात कर दी थी। लेकिन हाल ही में दोनों को लेकर एक खबर आ रही है कि कैट-विक्की अभी बच्चा नहीं दे पाएंगे. इसके बारे में सुनकर फैंस थोड़े दुखी नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें कि कैट अक्सर सुर्खियों में बनी रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस बार उनके सुर्खियों में आने के पीछे की वजह एक खुलासा है. खुलासे में बताया जा रहा है कि मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपने पति विक्की कौशल को अभी बच्चा नहीं दे सकती हैं। दोनों के वायरल होने का ये खुलासा फैंस को पसंद नहीं आ रहा है. इसके साथ ही यूजर्स इस खुलासे पर तीखी प्रतिक्रिया भी देते नजर आ रहे हैं।

वायरल हो रहे खुलासे की बात करें तो आपको बता दें कि कैटरीना कैफ इस समय शादी के बाद अपने काम पर लौट आई हैं। वहीं विक्की ने भी अपनी फिल्मों की शूटिंग की ओर रुख किया है। दोनों कलाकार एक दूसरे के साथ थोड़ा कम समय बिता पा रहे हैं। जिससे उनके लिए बच्चे को संभालना काफी मुश्किल हो जाएगा। इसलिए दोनों कलाकार अभी बच्चा पैदा करने के मूड में नहीं दिख रहे हैं। लेकिन फैन्स चाहते हैं कि कैट और विक्की जल्द से जल्द पैरेंट्स बनें।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *