वीडियो: जब बीजेपी की तारीफ करते करते रो पड़े कल्याण सिंह

भारत की राजनीति को एक बड़ा झटका लगा है दरअसल उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह का निधन हो गया है! कल्याण सिंह काफी लंबे समय से बीमार थे और उनका इलाज चल रहा था ऐसे में उन्होंने सीजी पीजीआई अस्पताल में अपनी आखिरी सांस ली! बता दें कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह उत्तर प्रदेश के दो बार मुख्यमंत्री रह चुके हैं और राजस्थान के राज्यपाल की वह एक ऐसे कद्दावर नेता थे जिस ने बीजेपी को हाशिय से फलक तक पहुंचाने का कार्य किया है!

यह बात आपको इस समय वायरल हो रहे एक वीडियो से पता ही चल जाएगी! इस वायरल वीडियो के अंदर आप देख सकते हैं कि कल्याण सिंह किस प्रकार से भारतीय जनता पार्टी से प्रेम करते थे! वही आपको बता दें कि प्रभु श्री राम का भव्य राम मंदिर भी कल्याण सिंह की जद्दोजहद के बाद ही आज संभव हो पा रहा है!

ऐसे में इन सबके बीच जो वीडियो वायरल हो रहा है उसके अंदर कल्याण सिंह काफी भावुक होते हुए नजर आ रहे हैं! इस वायरल हुए वीडियो में सुना जा सकता है कि कल्याण सिंह कहते हैं और भारतीय जनता पार्टी के संस्कार मेरे रक्त के बूंद बूंद में समाए हुए हैं और इसलिए मेरी इच्छा है कि जीवन भर भाजपा में ही रहूं!

https://twitter.com/hiteshshankar/status/1429146269113454593

वहीं इसी वीडियो में सुना जा सकता है कि कल्याण सिंह आगे कहते हैं कि यदि जब मेरे जीवन का अंत हो तो मेरा श व भी भारतीय जनता पार्टी के झंडे में लिपट कर जाए! इस दौरान कल्याण सिंह काफी ज्यादा भावुक भी नजर आ रहे हैं!

About dp

Check Also

महज 20 दिन के अंदर पंजाब में AAP की नई सरकार हो सकती सत्ता से बेदखल, जानें क्यों होने लगी ऐसी बातें..

देश के पंजाब राज्य में प्रचंड जीत हासिल करने के बाद अब आम आदमी पार्टी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *