खुल गया दिशा वकानी का तारक मेहता के शो में वापसी ना करने का राज, वजह जानकर खुद फैंस भी हैं हैरान

छोटे पर्दे का मशहूर लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले एक दशक से अधिक समय से दर्शकों का मनोरंजन करता रहा है. हम आपको बता दें कि इस शो के सभी किरदार अपने अनूठे अंदाज़ के लिए दर्शकों के दिलों में बस चुके हैं. शो में दयाबेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस साल 2017 से ही गायब है. हम आपको बता दें कि शो में दयाबेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी अपनी बेटी की जन्मदिन के बाद ही से ही इस शो से गायब है, और अभी तक इस शो के मेकर्स ने इनका कोई रिप्लेसमेंट नहीं लाया है. ऐसा कहा जा रहा है कि जल्द ही यह शो में वापसी करेंगी लेकिन कब अभी तक यह पता नहीं है.

हम आपको बता दें कि अभी हाल ही में दिशा वकानी को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है. आपको बता दें कि निशा खुद तो सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहती है लेकिन उनके बहुत से फैन पेजेस हैं जो उनके नाम से फैन पेज चलाते हैं. उन फैन अकाउंट पर कुछ ऐसी तस्वीरें दिशा वकानी के सामने आई है, जिसे जो देख रहा है वह हैरान है, और और लोगों को भी यह समझ आ गया कि दिशा वकानी ने अब तक शो में वापसी क्यों नहीं की है .

हम आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल इस तस्वीर में उन्हें देखकर कोई भी बता सकता है कि वह फिर से गर्भवती है. हम आपको बता दें कि इन तस्वीरों में वह अपने पति के साथ नजर आ रही है तथा कुछ अन्य लोगों के साथ खड़े होकर फोटो खींचा रही है. फैंस उनकी तस्वीरों को देखकर काफी जबरदस्त प्रक्रिया दे रहे हैं. हालांकि अभी तक यह साफ नहीं है कि यह फोटो लेटेस्ट है या पुरानी!

https://www.instagram.com/p/CXVezq9MBGe/?

आपको बता दें कि अभी कुछ दिन पहले शो में दिशा वकानी के पति के किरदार निभाने वाले जेठालाल के बेटी की शादी थी. जिसमें शो के सभी किरदार नजर आए थे सिर्फ दिशा वकानी ही नहीं नजर आई थी. ऐसा कहा जा रहा है कि अपनी प्रेगनेंसी को लेकर शायद दिशा वकानी इस शादी में नहीं शामिल हुई थी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *