शाहिद की पत्नी Mira Rajput ने डीप नेक ड्रेस में ली बोल्ड फोटो, तस्वीरों ने मचाया धमाल

बॉलीवुड के कबीर सिंह, शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर छाई रहती है और उनकी खूबसूरती बॉलीवुड अदाकारा को भी मात देती है. बता दें कि मेरा राजपूत की फैन फॉलोइंग लंबी है और वह किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी से कम नहीं है. मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और अपनी तस्वीरों और वीडियो से दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं. इस बार मेरा राजपूत ने अपनी एक सेल्फी से अपने प्रशंसकों का ध्यान अपनी और खींच लिया है.

ये भी पढ़े – Urfi Javed ने फिल्म पुष्पा के गानों पर किया सेंशुअल डांस, डांस से ज्यादा पसंद आ रही है उनकी अदा

बता दें कि मेरा ने अपनी एक लेटेस्ट फोटो पोस्ट की है और यह तस्वीर एक आईने मैं ली हुई सेल्फी है जिसमें मीरा काफी स्टनिंग नजर आ रही है. इस सेल्फी में मीरा राजपूत डीप नेक ड्रेस में दिख रही है और लोग इनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे है. इस तस्वीर में मुझे राजपूत इतनी खूबसूरत नजर आ रही हैं कि दर्शक उनसे पूछ रहे हैं कि वह बॉलीवुड में कब डेब्यू कर रहे हैं. मीरा ने तस्वीर अपलोड करने के साथ उसे का ऑप्शन दिया है सनशाइन के एक साइड के साथ. लोग उनके तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं और उनके तस्वीर पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CZB72pilcsK/?utm_source=ig_embed&ig_rid=60239405-8ab0-4038-a9a7-88cab620dbf0

बताते चलें कि मीरा राजपूत में इस तस्वीर में येलो कलर की फ्लोरल प्रिंट की डीप नेक शर्ट पहन रखा है और उनके बाल गीले और उलझे हुए नजर आ रहे हैं. मीरा राजपूत की तस्वीर पर अनन्या पांडे ने भी इमोजी भेज कर अपना प्यार जताया है. बता दें कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी 2015 में हुई थी और दोनों 2 बच्चों के माता-पिता है. बात करो शाहिद कपूर की तो कबीर सिंह के बाद शाहिद कपूर की फिल्मी कैरियर बिल्कुल पटरी पर लौट आई है और उनकी फिल्म जर्सी को भी लोगों ने खूब प्यार दिया. शाहिद आने वाले दिनों में नजर आ सकते हैं और दर्शकों को उनके फिल्मों का इंतजार है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *