जब अभिनेत्री रेखा ने मर्द और संभोग पर दिया बयान, प्रशंसक रह गए दंग

रेखा को बॉलीवुड इंडस्ट्री हमेशा अदाकारी और ग्लैमरस अंदाज के लिए जानता है और जानता रहेगा. जहां रेखा अपने हिट फिल्मों के लिए सुर्खियों में बनी रही है वही वह अपने पर्सनल लाइफ और बयानों की वजह से भी सुर्खियों में बनी रही है. रेखा बीते काफी समय से फिर मुंह में नहीं दिखाई दे रही हैं परंतु रेखा से जुड़े किस्से और कहानियां हमेशा उनके प्रशंसकों के बीच चर्चा में बने रहते हैं.

इस अभिनेत्री के शादी, लव लाइफ और सिंदूर के बारे में लोग अक्सर बातें करते रहते हैं लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी एक बार रेखा ने शारीरिक संबंध पर ऐसा बयान दिया था जिसे सुनकर सब दंग रह गए थे. रेखा की बायोग्राफी में उनकी जिंदगी से जुड़े काफी पहलू है और इस किताब में उनके कई बयान भी शामिल किए गए हैं जो चर्चा में काफी लंबे वक्त तक बने रहे थे और उन्हीं बयानों में से एक है उनका बयान जिसमें उन्होंने मर्द और शारीरिक संबंध पर बातें की है.

इस किताब के मुताबिक, एक बार इस अभिनेत्री ने एक जर्नलिस्ट से कहा था या यूं कहें कि पूछा था अगर आपको किसी मर्द के नजदीक जाना है तो सिर्फ सिक्स के ही जरिए जा सकते हैं, रेखा ने कहा था कि आप किसी मर्द के बेहद करीब तब तक नहीं जा सकते जब तक आपने उनके साथ सेक्स नहीं किया हो. उन दिनों रेखा के इस बयान पर काफी बवाल मचा था और उनके प्रशंसकों की दुनिया में इस बात को लेकर कौतूहल थी.

बता दें कि सिर्फ यही एक बयान नहीं है जिसके वजह से रेखा चर्चा में बनी रही है बल्कि इसके अलावा भी रेखा ने सेक्स पर काफी टिप्पणियां की है. एक बार उन्होंने शादी से पहले भी संभोग पर सहमति जताई थी और ऐसी सोच ना रखने वालों को पाखंडी भी बोल दिया था. उन्होंने कहा था कि अगर विवाह से पहले संभव हो भी जाता है तो यह नेचुरल है और उन्होंने आगे कहा था कि अगर कोई कहता है कि एक लड़की को अपनी सुहागरात से पहले संभोग नहीं करना चाहिए तो यह बात बिल्कुल बकवास है और इसे बोलने वाला बिल्कुल पाखंडी.

बताते चलें कि रेखा ने अपने करियर में काफी हिट फिल्में दी हैं लेकिन उनकी निजी जीवन काफी मुश्किलों भरी रही है और काफी विवादित भी. उनके बायोग्राफी में यह भी लिखा हुआ है कि उनके बयानों की वजह से उनको अपने निजी जीवन में काफी तकलीफ झेलनी पड़ी और यही वह वजह थी कि विनोद मेहरा की मां ने रेखा को अपनी बहू के रूप में अपनाने से इंकार कर दिया था और 1990 में रेखा ने बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से ब्याह रचाया था परंतु हो गया रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल पाया और शादी के कुछ ही महीने बाद मुकेश ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी और उन्होंने सुसाइड नोट में अपनी मौत का जिम्मेदार किसी को नहीं बताया था.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *