करण जौहर के शो में कैटरीना कैफ सेक्स लाइफ के खोलेंगी दुनिया से छिपे काले राज, प्रेगनेंसी का सच भी आएगा सामने!

कैटरीना कैफ भी करण जौहर के सबसे एंटरटेनिंग चैट शो कॉफी विद करण में एंट्री करने वाली हैं। शो में कटरीना सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ नजर आएंगी। कैटरीना के इस एपिसोड का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। खबरें हैं कि करण जौहर के शो में कटरीना अपनी जिंदगी के कई राज खोलती नजर आ सकती हैं।

बॉलीवुड लाइफ को सूत्रों ने बताया- करण जौहर के चैट शो में कैटरीना कैफ विक्की कौशल के साथ अपनी लव लाइफ के बारे में बात करेंगी. करीना बताएगी कि कैसे उनकी और विक्की की मुलाकात हुई और फिर कैसे दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया और बात शादी तक पहुंच गई। कटरीना करण के शो में अपने ड्रीम प्रपोजल के बारे में भी बात करेंगी।

सूत्र ने आगे बताया- शो में करण जौहर भी कैटरीना से उनकी सेक्स लाइफ पर बात करते नजर आएंगे. कटरीना अपनी और विक्की की सेक्स लाइफ के बारे में भी खुलकर बताएगी। इसके अलावा कटरीना करण जौहर के शो में अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों का सच भी बताती नजर आएंगी।

सूत्र ने यह भी जोड़ा- कैटरीना कैफ के एपिसोड में विक्की कौशल का अपनी प्यारी पत्नी करीना की प्रशंसा करते हुए और अभिनेत्री के साथ अपने प्रेम जीवन के बारे में बात करते हुए एक रिकॉर्ड किया गया वीडियो भी होगा। यह पहली बार होगा जब कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बाद अपनी लव लाइफ के बारे में बात करेंगे।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *