परिवार संग छुट्टियां मना रहे हैं पूर्व कप्तान एम एस धोनी, जीवा की मोनोकिनी वाली तस्वीर हो रही वायरल

भारतीय क्रिकेट इतिहास के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कुछ वक्त पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था परंतु क्रिकेट से दूर होने के बावजूद महेंद्र सिंह धोनी के चाहने वालों में कोई कमी नहीं देखी गई है. T20 वर्ल्ड कप में बतौर मेंटर भारतीय क्रिकेट से जोड़ने वाले महेंद्र सिंह धोनी को आज भी देश में लाखों लोग चाहते हैं और इसी वजह से धोनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल फिर भी सुर्खियों में बने रहते हैं और उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं.

बता दें कि यह पोस्ट भी महेंद्र सिंह धोनी के निजी जीवन से ही जुड़ी हुई है. दरअसल बात यह है कि धोनी इन दिनों अपनी धर्मपत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ वेकेशन पर वेकेशन पर दुबई गए हुए हैं और काफी इंजॉय करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने हाल ही अपने इंस्टाग्राम में अकाउंट से अपनी बेटी जीवा के साथ एक तस्वीर शेयर की है और कैप्शन में हॉलीडे लिखा है, जिससे यह बात साफ है कि धोनी अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं.

मालूम हो कि धोनी की पुत्री जीवा धोनी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है और उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर भी लाखों चाहने वाले मौजूद हैं और उनकी गिनती पॉपुलर सेलिब्रिटी किड में की जाती है. जीवा के इंस्टाग्राम हैंडल पर अपलोड हुई एक तस्वीर की बात करें तो उसमें जीवा एक स्विमिंग कॉस्टयूम में स्विमिंग पूल के पास खड़ी नजर आ रही है, उन्होंने ऑरेंज रंग की स्विमसूट और पिंक कलर के शूज पहने हुए हैं और हमेशा की तरह जीवा इस बार भी काफी प्यारी लग रही है.

बताते चलें कि धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने भी अपने इंस्टाग्राम में कौन से तस्वीरें शेयर कर दुबई वेकेशन की जानकारियां दी है. उनके अकाउंट से जुमैरा आईलैंड की तस्वीरें शेयर की गई है जिसमें होटल की कुछ इनसाइड तस्वीरें भी देखी जा सकती हैं. जानकारी के लिए बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी ने साक्षी धोनी से 2010 में विवाह रचाया था और जीवा का जन्म 2015 में हुआ था. यह कपल काफी फेमस है और इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए दिनों वायरल होती रहती हैं.

About dp

Check Also

ऋषभ पंत की एक्स गर्लफ्रेंड ने किया एक अनोखी डिमांड, कहा क्या मुझे एक किस कर सकते हो?

भारतीय टीम के विष्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत एक लंबे समय तक बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *