कांग्रेस को बड़ा झटका, इस पूर्व सांसद ने पार्टी से दिया इस्तीफा

Former MP Sushmita Dev resigns from the party: भारत की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस पार्टी की मुश्किलें तो कम होने का नाम ही नहीं ले रही है जहां एक तरफ हाल ही में असम पश्चिम बंगाल और केरल विधानसभा चुनाव के अंदर कांग्रेस पार्टी की करारी हार हुई है! जिसके बाद से ही पार्टी के अंदर लगातार घमासान देखने को मिलता रहा है! ऐसे में कई दिग्गज नेता अपनी नाराजगी जाहिर कर के पार्टी को छोड़ दे चुके हैं!

वहीं दूसरी ओर सोमवार को एक बार फिर से कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लगता हुआ दिख रहा है! दरअसल कांग्रेस सांसद सुष्मिता देव ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है! कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी को चिट्ठी लिखकर इस बात की जानकारी दी है! सुनीता देवी सोनिया गांधी को अपना इस्तीफा सौंप दिया यही नहीं बल्कि उन्होंने भी टि्वटर बायो में भी बदलाव करते हुए सदस्य कर दिया है! जानकारी के लिए बता दें कि सुष्मिता देव ऑल इंडिया महिला कांग्रेस के अध्यक्ष थी!

वही इससे पहले उन्होंने अपने ट्विटर बायो में किए गए बदलाव के बाद यह अटकलें लगाई जा रही थी कि वह जल्द ही कांग्रेस पार्टी को छोड़ सकती है लेकिन सोमवार को सुष्मिता का इस्तीफा सामने आ जाने के बाद आखिरकार यह बात भी सच हो गई! सुष्मिता देव कांग्रेस पार्टी की तेज नेता के तौर पर जानी जाती है बता दे कि सुष्मिता कांग्रेस के वरिष्ठ नेता संतोष मोहन देव की बेटी है!

About dp

Check Also

UP में कांग्रेस अपना एक टिकट 11000 रु में बेच रही है

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं और इस चुनाव में कांग्रेस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *