बड़ा खुलासा सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का पहला प्यार कौन है।

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान को आज के समय में कौन नहीं जानता होगा वही नवाब की बेटी होते हुए भी सारा अली खान ने अपने सिंपलीसिटी से सबका दिल जीत लिया है वही सोशल मीडिया पर भी सारा अली खान काफी ज्यादा सक्रिय रहती हैं और अक्सर ही अपनी मजेदार कंटेंट के चलते सुर्खियों में छाई रहती हैं! वहीं उनकी फैन फॉलोइंग भी आज के समय में लाखों की संख्या में है और उनकी हर एक शेयर की गई तस्वीरों के साथ उनकी लोकप्रियता और भी ज्यादा बढ़ती जा रही है क्योंकि लोग उनको बेबाक अंदाज के लिए भी काफी ज्यादा पसंद करते हैं! ऐसे ही एक बार एक इंटरव्यू के अंदर सारा अली खान ने अपने क्रश को लेकर भी खुलासा किया था!

दरअसल यह बात फिल्म लव आजकल के भाग 2 की है जब अभिनेत्री सारा अली खान और अभिनेता कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कई शो में जा रहे थे और इस तरह हर तरफ पहले से ही अफवाह मची हुई थी कि सारा अली खान कार्तिक आर्यन को पसंद करती है! वही एक इंटरव्यू में चल रहे चैलेंज राउंड के दौरान नेशनल टेलीविजन के सामने ही सारा अली खान ने यह कबूल किया था कि उनका बॉलीवुड में पहला क्रश कार्तिक आर्यन ही है!

दरअसल इस के दौरान होस्ट 2 राउंड कर रही थी वही पहले राउंड में कार्तिक आर्यन से जुड़े हुए सवाल जवाब किए गए थे जिसके जवाब एक दूसरे से छुपाते हुए सारा अली खान और कार्तिक आर्यन दोनों को अपने ब्लैकबोर्ड पर लिखना होता था और बाद में होस्ट यह देखती थी कि दोनों ने क्या जवाब एक जैसे दिए हैं? वही इस खेल में जब दूसरा राउंड शामिल हुआ तो होस्ट ने पूछा कि सारा अली खान का बॉलीवुड में पहला क्रश कौन है तो इस सवाल के जवाब पर सारा अली खान ने अपने ब्लैक बोर्ड पर बड़े ही शर्माते इतराते हुए एरो साइन बनाया जो कि कार्तिक आर्यन की तरफ इशारा कर रहा था! वही कार्तिक आर्यन ने भी अपने बोर्ड पर कार्तिक आर्यन ही लिखा था!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *