47 साल की उम्र में रवीना टंडन ने पार की सारी हदे ब्रालेट ड्रेस पहनकर…

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन भले ही लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन इसके बावजूद वह चर्चा का हिस्सा बनी रहती हैं। रवीना ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से ही नहीं बल्कि अपने दिलकश और कातिलाना अंदाज से भी लोगों का ध्यान खींचा है. ऐसे में आज वह देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं. रवीना अपनी अदाकारी और मुस्कान से करोड़ों दर्शकों का दिल जीत सकती हैं।

वहीं एक्ट्रेस अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैंस का ध्यान खींचती हैं. अब फिर से ‘केजीएफ 2’ की रमिका सेन ने अपने लेटेस्ट लुक से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं, जिनसे लोगों की नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

इसमें उन्हें ब्लैक शिमरी को-ऑर्ड पहने देखा जा सकता है। इसके साथ उन्होंने वाइन ब्रैलेट पेयर किया है। तस्वीरों में रवीना अपना ब्रालेट लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं। इसमें कोई शक नहीं कि रवीना इस लुक में बॉस लेडी की तरह लग रही हैं। लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को सीधा और खुला छोड़ दिया है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *