अपनी शादी में दुल्हन ने ऐसे कपड़े पहन कर किया जमकर डांस , मेहमानों के उड़ गए होश!

इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत के सारे कपल्स एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंद रहे हैं। वहीं आम जनता भी इस सीजन में शादी कर रहे हैं। शादी के दिन अगर कोई सबसे ज्यादा खुश होता है तो वह है दुल्हन। दूल्हा दुल्हन की खुशी अपनी शादी के वक्त सातवें आसमान पर होता है।

आज के एस पोस्ट में शादी की ऐसी ही एक वीडियो सामने आया है। जिसमें खुशी के मारे दुल्हन ने मेहमानों के सामने ऐसा डांस किया जिसे देख मेहमान उसे देखते ही रह गए। दुल्हन ने जिस तरह से डांस किया और जिस तरह के कपड़ों में डांस किया उसे देख लोगों के होश उड़ गए। आए दिन यह वीडियो बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है और लोगों को हैरान कर रहा है।

दुनिया भर में होने वाली शादियों में कुछ ऐसे मोमेंट्स होते हैं जो लोगों को हैरान कर देते हैं । इन दिनों सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर शादी का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जो भारत का नहीं है। लेकिन इस वीडियो को देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन दूल्हे के सामने खड़ी होकर डांस करती नजर आ रही है इस दौरान दुल्हन के सामने मेहमान खड़े हैं। दुल्हन ने एक गाउन की जगह ब्लैक बैकलेस ड्रेस पहन रखी थी। अपनी शादी में पहली ड्रेस से दुल्हन की आधी बॉडी नजर आ रही थी।

https://twitter.com/ImKindaFunny901/status/1470165292382920710

इस वीडियो को पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था इसके बाद इसे ट्विटर पर डाला गया जहां अभी तक इसे 30 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है इस वीडियो में दुल्हन अपने पति के सामने डांस कर रही है जबकि सफेद जैकेट पहने कुर्सी पर बैठा नजर आ रहा है इसके बाद चक्कर लगाया और फिर डांस करते हुए की गोद में बैठ गई।

दुल्हन जहां सज सवरकर लहंगा पहनकर शादी करती है। वहीं यह पहली दुल्हन है जो ऐसे बैकलेस ड्रेस पहने हैं सबके सामने डांस करती नजर आ रही है। यह वीडियो वायरल होते ही लोगों की कमेंट बाजी शुरू हो गई।

एक शख्स ने लिखा कि ,“क्या यह वाक्य में दुल्हन है ।”वही एक दूसरे शख्स ने कमेंट किया कि ,“इस दुल्हन के डांस को देखकर वह शर्मिंदा है।” हालांकि कुछ लोगों ने दुल्हन का बचाव करते हुए लिखा कि,“ कोई अपनी शादी भी नहीं कर सकता”। एक ने लिखा कि,“ उसके पति को कोई दिक्कत नहीं है तो बाकी को परेशानी क्यों हो रही है भाई”

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *