Sushant Singh Rajput के जन्मदिन पर रिया चक्रवर्ती ने किया उन्हें कुछ इस अंदाज में याद

बॉलीवुड में बहुत ही कम ऐसे एक्टर्स हुए हैं जिन्होंने अपनी कुछ ही फिल्मों से दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. हम आज आपको इस लेख के जरिए ऐसे ही एक स्टार के बारे में बताने जा रहे हैं. ये भी पढ़े- अंबानी परिवार में जल्द बजने वाली फिर से शहनाई?

हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत अब हम सभी के बीच में नहीं है साल 2020 के लॉकडाउन के दौरान वह अपने फ्लैट में संदिग्ध अवस्था में मृत पाए गए थे. हम आपको बता दें कि उनकी डेथ के लिए उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को दर्शकों और लोगों द्वारा गुनाहगार बताया गया था. मुंबई पुलिस की प्रथम दृष्टया जांच में भी रिया चक्रवर्ती को कुछ मामलों में दोषी पाया गया था जिनमें ड्रग्स का सेवन से जुड़ा मामला भी था. हम आपको बता दें कि इसी के चलते रिया चक्रवर्ती को लंबे समय तक जेल में भी रहना पड़ा था.

हम आपको बता दें कि बीते दिन इस दिवंगत एक्टर का जन्मदिन था और उनके जन्मदिन के अवसर पर रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए अपलोड की है. इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स का अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिल रहा है. एक तरफ जहां कुछ लोग उनके इस प्रेम को पसंद कर रहे हैं वहीं कुछ ऐसे दिखावा मात्र बता रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CY_A25kp1xQ/

हम आपको बता दें कि यह वीडियो एक जिम का है जिसमें यह दोनों जिम वेयर में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में यह दोनों साथ में खूब मस्ती करते हुए देखे जा सकते हैं. इस वीडियो के अंत में सुशांत सिंह राजपूत, रिया चक्रवर्ती को हक करते हुए भी देखे जाते हैं. सुशांत सिंह राजपूत को उनके फैंस और चाहने वाले आज भी याद करते हैं और समय-समय पर उनकी याद में तमाम तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *