मलाइका अरोड़ा ने फिर से शॉर्ट ड्रेस में दिखाई दी, तस्वीरें देख उड़ी फैंस की नींद

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे हैं। यह कपल फिलहाल मालदीव में छुट्टियां मनाते नजर आ रहे थे। जिसकी फोटो दोनों ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है। आपको बता दिया जाए कि मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर मालदीव के सबसे लग्जरी और महंगे रिसोर्ट में रुके हुए थे। जिसमें तरह तरह की सुविधाएं दी गई थी।

जैसा की हम सभी जानते है बॉलीवुड सेलेब्स के लिए अपने फैन्स से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म सबसे अच्छा विकल्प समझा जाता हैं। सेलेब्स भी इन दिनों इंटरनेट पर काफी एक्टिव नज़र आते हैं और अपने फोटो और विडियो के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं। मलाइका अरोड़ा अपने कपड़ो के वजह से हमेशा ट्रोल होती रहती हैं।

बॉलीवुड में ऐसी मशहूर अभिनेत्रियाँ हैं जो इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी फोटो और विडियो के वजह से मीडिया में छाई रहती हैं। ऐसी ही एक बॉलीवुड की अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा भी हैं।

जैसा कि हम सभी जानते हैं अपनी अदाओं से आज भी फैंस का दिल जीतने से पीछे नहीं हटती बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा। आज भी मलाइका अरोड़ा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती नजर आ रही है। जैसा कि हम सभी जानते हैं इन तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा का बोल्ड लूक्स बेहद आकर्षित करने वाला दिखाई दे रहा है।

आपको बता दिया जाए कि अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की यह तस्वीर हाल ही फोटोशूट की है।

इन तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा ने साबित कर दिया है कि आज भी वह बॉलीवुड पर अपनी छाप छोड़ी हुई है।

ऐसी में मलाइका अरोड़ा की पतली कमर ने एक बार फिर से लोगों का ध्यान आकर्षित कर लिया है।

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा इन तस्वीरों में काफी हॉट दिखाई दे रही है। और अपनी अदाओं से तो लोगों को दीवाना बनाती रहती है।

मलाइका अरोड़ा की इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि अभी अभिनेत्री पार्टी के मूड में नजर आ रही है।

जैसे कि आप सभी जानते हैं अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती है। अपनी तस्वीर अक्सर सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है। काफी बार तो उन्हें पुराना लूक्स भी सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है और लोगों को यह चीज बेहद पसंद भी आता है। आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के इंस्टाग्राम पर तकरीबन 14 मिलीयन फॉलोअर्स है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *