आप पूरे साल फ्री में देख सकते हैं नेटफ्लिक्स, अमेजॉन, और हॉटस्टार जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म, जानिए इस ऑफर को यूज करने के तरीके

कोरोनावायरस के बाद लगे लॉकडाउन में लोगों का ओटीटी प्लेटफॉर्म के प्रति झुकाव बढ़ गया है. अब फिल्में भी थिएटर से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करना डायरेक्टर ज्यादा पसंद कर रहे हैं. ऐसे में अगर आप हर महीने नेटफ्लिक्स, अमेजॉन प्राइम और डिजनी हॉटस्टार जैसी ओटीटी प्लेटफॉर्म के शौकीन हैं और इन्हें रिचार्ज करने में हजारों रुपए खर्च कर देते हैं तो आपके लिए एक अच्छा मौका है ऐसा इसलिए हम आपको बता रहे हैं क्योंकि आप बिना ₹1 खर्च किए इनका लाभ उठा सकते हैं.

हमें पता है आपको इस बात पर प्रथम दृष्टया विश्वास नहीं हो रहा होगा लेकिन यह सच है. हम आज आपको इस लेख के जरिए इसी बारे में बताने जा रहे हैं कि कैसे आप बिना पैसे खर्च किए इन का आनंद उठा सकते हैं.

गौरतलब है कि अगर आप जियो का पोस्टपेड प्लान के यूजर हैं तो आप नेटफ्लिक्स, ऐमेज़ॉन, हॉटस्टार जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म का फायदा फ्री में ले सकते हैं. हम आपको बता दें कि इस प्लान की वैलिडिटी 1 महीने की है और यह प्लान मात्र 399 रुपए का है. हम आपको बता दें कि यह सभी सुविधाएं आपके इस प्लान में फ्री ले सकते हैं.

हम आपको जिओ के इस पोस्टपेड प्लान के फायदे के बारे में बताएं तो पूरे साल इन ओटीटी प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल आप इस प्लान के जरिए कर पाएंगे. ध्यान देने योग्य बात यह है कि सिर्फ 399 ही नहीं बल्कि 599, 799, 999 और 1499 रुपए के पोस्टपेड प्लान में भी आप इन सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं. यह ऑफर इन सभी प्लान में शामिल है.

हम आपको बता दें कि जियो, रिलायंस ग्रुप का एक अंग है और इसके मालिक मुकेश अंबानी ही है. हम आपको बता दें कि उन्हीं के द्वारा अपने ग्राहकों को नए नए तरीके से अधिक सुविधाएं प्रदान करने के उपाय किए जा रहे हैं. और यह टेलीकॉम इंडस्ट्री में काफी अच्छा कदम है.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *