बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस को मीडिया के सामने मुंह क्यों छिपाना पड़ा? जानिए असल वजह

बॉलीवुड की बेहद टैलेंटेड एक्ट्रेस करीना कपूर खान किसी न किसी वजह से अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं ।अब उन्होंने कुछ ऐसा कर दिखाया है, जिससे कि वह पैपराजी के सामने मुंह छिपाना पड़ गया।

करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि करीना के पास अभी मौजूदा समय में एक भी फिल्मी प्रोजेक्ट नहीं है।

https://www.instagram.com/reel/CXPiDBBqx1l/

अभिनेत्री आजकल कमर्शियल पर ही काम कर रही है ।यही कारण है कि आए दिन वह पार्टी में हुल्लड़ बाजी करते हुए दिखाई पड़ती है। अभी हाल में ही रिया कपूर की पार्टी में इस एक्ट्रेस ने शिरकत की। असल में करीना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह फोटोग्राफर के सामने अपना चेहरा छिपाने का प्रयास करती दिख रही है।

इसी दौरान करीना के साथ उनकी बड़ी बहन करिश्मा कपूर और बेस्ट फ्रेंड अमित अमृता अरोड़ा भी मौजूद थी। वीडियो पर फैंस कमेंट के जरिए तरह तरह के सवाल पूछ रहे हैं। जिनमें उनका सवाल था कि आखिर उन्होंने फोटोग्राफर के सामने ऐसा क्यों किया ?

करण जोहर ने अपने प्राण बांद्रा वाले घर पर हाउस पार्टी आयोजित कर रखी थी ।इसी पार्टी में शिरकत करने के लिए बॉलीवुड की नामी-गिरामी हस्तियां शामिल हुई थी ।वीडियो साफ तौर पर देखा जा सकता है कि करीना कार में बैठी हुई दिखाई दे रही है।

इसी बीच फोटोग्राफर उनको घेर लेते हैं ,और उनकी फोटो क्लिक करना शुरू कर देते हैं, तो ऐसे में एक्ट्रेस हंसते हुए ब्लैक स्वेटर से अपने फेस को हाइड करने लगती है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *