कंगना रनौत ने शेयर की अपनी ग्लैमरस तस्वीरें, ट्विटर पर किया ट्रोल,बोले :- आपसे से ये……

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर कंगना रनौत के बेबाक बयान के साथ-साथ उनकी तस्वीरें और वीडियो भी खूब पसंद किए जाते हैं. अब कंगना ने इंस्टाग्राम पर अपनी सुपर ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं, लेकिन कुछ लोगों को कंगना का ये ग्लैमरस अंदाज भी पसंद आया है.

कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग बुडापेस्ट में कर रही थीं। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इसकी रैप-अप पार्टी से पहले कंगना ने ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में कंगना व्हाइट कॉर्सेट ब्रालेट और पैंट में नजर आ रही हैं।

कंगना ने अपनी इन ग्लैमरस तस्वीरों को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर गालिब का एक शेर भी लिखा है। कंगना ने लिखा, ‘मोहब्बत में नहीं है फर्क जीने और मरने का, उसी को देख कर जीते हैं जिस काफिर पे दम निकले।’

वैसे तो कंगना की ये तस्वीरें काफी लोग पसंद कर रहे हैं, लेकिन कुछ फैंस को कंगना का ये ग्लैमरस अंदाज पसंद नहीं आया है. एक यूजर ने तस्वीर के कमेंट में लिखा, ‘तुमसे ऐसी उम्मीद नहीं थी कंगना, यार इतने भद्दे कपड़े।’ एक अन्य यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, ‘ओह देसी संस्कार पर ज्ञान तुम ही पलती थी ना।’ कंगना के एक और फैन ने लिखा, ‘जब आपने सनातन में विश्वास करने वाली एक सभ्य महिला के रूप में अपनी छवि बनाई है, तो यह सब क्या है? दो चेहरे किसी के लिए भी बुरे होते हैं।

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *