अरबाज से अलग होने के बाद इस पार्टनर के साथ मलाइका ने बसाया अपना नया घर, क्या फिर अर्जुन रह जाएंगे अकेले

पिछले कई समय से बॉलीवुड के 2 मशहूर कलाकार जिन की जोड़ी सोशल मीडिया और लोगों के बीच में हमेशा चर्चा का विषय बनी हुई है. यह जोड़ी किसी और की नहीं बल्कि कपूर खानदान के बेटे अर्जुन कपूर और अरबाज खान की पत्नी रह चुकी मलाइका अरोड़ा का है. कभी इन दोनों की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल होती है तो कभी इन दोनों के ब्रेकअप की खबरें सिने जगत के गलियारों में हल्ला मचा देती हैं. अभी हाल ही में कुछ दिनों पहले यह कपल मालदीव से छुट्टियां बिता का इंडिया वापस आया है. वहां पर इस कपल ने मिलकर कितना इंजॉय किया है, इसका अंदाजा आप इनके आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर इनके द्वारा शेयर की गई फोटोस देख कर लगा सकते हैं.

अभी कुछ दिनों पहले ही इनकी ब्रेकअप की खबरें भी सोशल मीडिया में खूब चर्चा में थी लेकिन उनके फैंस को पता है कि या कपल एक दूसरे से बहुत प्यार करता है और यह अलग नहीं रह सकते हैं. हम सभी जानते हैं कि मलाइका सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है और अपने जीवन की हर अच्छे पल को अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती. इनकी हॉट तस्वीरें भी सोशल मीडिया का पारा बढ़ाती रहती है. अभी हाल ही में इस एक्ट्रेस ने अपने घर की फोटो अपने अधिकारी इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की है जो इनके फ्रेंड्स को खूब पसंद आ रही है.

अब आपको बता दें कि अरबाज खान से अलग होने के बाद मलाइका अरोड़ा ने उनसे करोड़ों रुपए मेंटेनेंस के रूप में लिए थे. लोग यही अनुमान लगा रहे हैं कि यह घर उन्हें पैसों से खरीदा हुआ है. अगर उनके घर की बात करें तो हम सभी जानते हैं कि उन्हें भड़कीले कलर नहीं पसंद है और इसी वजह से उन्होंने लाइट कलर के रंग से अपने घर की दीवारें रंगाई हैं. उन्होंने अपने डाइनिंग टेबल को भी अच्छे से सजाकर एक डीसेंट और सुंदर सा लुक दिया है. हम आपको बता दें कि इस घर में एक्ट्रेस अकेले नहीं रहते उनके साथ उनका पार्टनर भी रहता है और यह पार्टनर और कोई नहीं है उनका पवेलियन डॉग है.

अपने घर की बालकनी की तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस लिखते हैं कि उनके घर की बालकनी से एक बेहतरीन नजारा देखने को मिलता है इस फोटो में भी वह अपनी बालकनी में बैठकर प्रकृति का आनंद लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. आपको बता दें कि उन्हें अपना घर इतना पसंद है कि वह आने वाले हर छोटे बड़े त्यौहार पर अपने घर को सजाती रहती है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *